मनोरंजन

साउथ सुपरस्टार Suriya की फिल्म Kanguva का बजट सुनकर खिसक जाएगी पैरों तले की जमीन

स्टूडियो ग्रीन और सूर्या शिवकुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म कंगुवा का टीजर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहें चल रही हैं. कंगुवा टीज़र ने अपनी अद्भुत शिल्प कौशल, अद्वितीय दृष्टि, रोमांचक संगीत और उत्कृष्ट निष्पादन के कारण सभी का दिल जीत लिया है. टीजर रिलीज होने के बाद से ही फैंस के बीच इसे लेकर चर्चा हो रही है कांगुवा में सूर्या को एक ताकतवर योद्धा और बॉबी देओल को विलेन के रूप में देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. कांगुवा न सिर्फ़ अपने कलाकारों के कारण बल्कि इसलिए भी बहुत रोमांचक है क्योंकि यह वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. इसका बजट 350 करोड़ रुपये से अधिक कहा जाता है, जो इसे भारतीय सिनेमा का एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट भी बनाता है.

इसमें कोई संदेह नहीं कि कंगुवा अब तक बनी सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है. टीज़र आश्चर्यजनक दृश्यों और प्रभावशाली उत्पादन के माध्यम से रचनाकारों के सरेंडर को खुलासा करता है. स्टूडियो ग्रीन, जो अपने शीर्ष स्तर के निर्माण के लिए जाना जाता है, ने इस सिनेमाई तमाशे को बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. कांगुवा दो भिन्न-भिन्न युगों की कहानी कहता है: प्रागैतिहासिक युग और वर्तमान समय. रचनाकारों ने दोनों समयसीमाओं को दर्शकों के सामने उत्कृष्ट रूप से प्रस्तुत करना सुनिश्चित किया है.

कांगुवा का बजट इस वर्ष की ‘सिंघम अगेन’ और ‘पुष्पा द रूल’ जैसी बड़ी फिल्मों से अधिक है. ये फिल्म अच्छे कारणों से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है इतना ही नहीं फिल्म में बॉबी और सूर्या के किरदारों के बीच होने वाली बड़ी लड़ाई को भी बहुत बढ़िया ढंग से फिल्माया गया है टीजर में बॉबी का विलेन लुक सूर्या के बहादुर योद्धा लुक से एकदम अलग है. इसमें भरपूर एक्शन, अत्याचार और ड्रामा है फिल्म के हर दृश्य में एक दिलचस्प कथानक है जो दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखेगा. ट्रेलर में कंगुवा के लिए निर्देशक शिवा के दृष्टिकोण को दिखाया गया है, और स्टूडियो ग्रीन के मजबूत समर्थन की बदौलत इस उत्कृष्ट कृति को बड़े पैमाने पर साकार किया गया है. फिल्म निर्माताओं ने मिलकर हॉलीवुड के मानकों पर खरा उतरते हुए फिल्म को अंतरराष्ट्रीय पहचान दी है.

केई ज्ञानवेल राजा की मुख्य किरदार वाला स्टूडियो ग्रीन दक्षिण भारतीय सिनेमा में एक बड़ा नाम है, जो सिंघम सीरीज़, पारुथी वीरन, सिरुथाई और अन्य जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाना जाता है, इसने बाहुबली द बिगिनिंगकांगुवा द वर्ल्ड विल रियल जैसी हिट फिल्में भी वितरित की हैं. गहन और दर्शकों को एक नया दृश्य अनुभव प्रदान करेगा. मानवीय भावनाएं, ताकतवर प्रदर्शन और भव्य पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन दृश्य फिल्म का मूल होंगे. फिल्म की सिनेमैटोग्राफी वेट्री पलानीसामी की है और संगीत रॉकस्टार देवी श्री प्रसा का है. इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की आरंभ में पूरे विश्व में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए प्रमुख वितरण घरों के साथ साझेदारी की है.

Related Articles

Back to top button