मनोरंजन

ससुराल की दहलीज पर महरानी की तरह हुआ एक्ट्रेस आरती सिंह का स्वागत

आरती सिंह की मुंबई स्थित व्यवसायी दीपक चौहान के साथ स्वप्निल विवाह ने पिछले महीने सुर्खियां बटोरीं. इस जोड़े ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में विवाह की. भिन्न-भिन्न समारोहों से इस प्यारे जोड़े की तस्वीरों ने इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया, कुछ ने आरती की बहुत बढ़िया दुल्हन की उपस्थिति की प्रशंसा की और अन्य ने परिवार के प्यारे क्षणों पर राय व्यक्त की. अब, दीपक के आवास पर आरती के भव्य स्वागत का एक वीडियो औनलाइन सामने आया है. मार्मिक वीडियो में BIGG BOSS फेम को अपने ससुराल वालों द्वारा प्यार मिलने पर खुशी से झूमते हुए दिखाया गया है.

वीडियो की आरंभ नवविवाहित जोड़े के अपनी बहुत बढ़िया कार में निवास पर पहुंचने से होती है. कार से बाहर निकलते ही आरती भव्य तैयारियों को देखकर पूरी तरह आश्चर्यचकित हो जाती है. टेलीविजन स्टार का अपने पति दीपक के घर पर परियों की कहानी जैसा स्वागत उसे खुशी, खुशी और भावुक कर देता है. जैसा कि क्लिप में दिखाया गया है, उसके ससुराल वालों ने घर को रोशनी और सजावट से सजाया है. आतिशबाजी द्वारा इसे और भी बढ़ाया गया, जिससे जोड़े के घर पहुंचने पर एक जादुई क्षण बन गया.

दीपक के परिवार के दिल छू लेने वाले रेट की एक झलक पेश करते हुए, आरती ने लिखा, “एक लड़की के बहुत सारे सपने होते हैं लेकिन मेरे लिए, मैंने इस तरह के स्वागत का कभी सपना नहीं देखा था! मेरी आँखों में खिलखिलाहट, मुस्कान, बच्चों जैसा उत्साह आपको बताता है कि मुझे कभी नहीं पता था कि मुझे इतना प्यार किया जाएगा… एक बड़ा परिवार और एक ऐसा परिवार जो मुझे एहसास कराता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं दीपक की आरती.

आकर्षक सफेद लहंगा स्कर्ट और मैचिंग अलंकृत ब्लाउज पहने आरती ने हर फ्रेम में लालित्य और सुंदरता दिखाई. उनके पति डिपल हल्के गुलाबी रंग के कुर्ते में उनके साथ खूब जंच रहे थे, जिसे उन्होंने सफेद पतलून के साथ पहना था. इस जोड़े ने क्लिप में एक साथ खुशी और एकजुटता बिखेरी.

सिर्फ़ प्रशंसक बल्कि इंडस्ट्री से आरती के दोस्त भी वीडियो देखकर काफी उत्साहित दिखे. लोकप्रिय अदाकार जय भानुशाली ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “राजकुमारी.नयी दुल्हन पर प्यार बरसाने के लिए उनके साथ युविका चौधरी भी शामिल हुईं, जिन्होंने तस्वीर पर दिल वाले इमोजी बनाए. इसके अलावा, दलजीत कौर, रश्मि देसाई और BIGG BOSS फेम टीना दत्ता ने भी जोड़े को उनकी वैवाहिक यात्रा के लिए आशीर्वाद दिया.

आरती और दीपक ने अपने भाई कृष्णा अभिषेक और चाचा गोविंदा के बीच चल रहे झगड़े को भी समाप्त किया. मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री स्टार ने अपने भतीजे के साथ तनावपूर्ण संबंधों के बावजूद, विवाह में भाग लिया और कृष्णा के बच्चों को आशीर्वाद भी दिया. एक प्रमुख मीडिया आउटलेट के साथ एक इंटरव्यू में, कृष्णा की पत्नी और अदाकारा कश्मीरा शाह ने गोविंदा की उपस्थिति में विवाह में शामिल होने पर प्रसन्नता व्यक्त की. उन्होंने कहा, “ची ची मामा का मेरे बच्चों को बिना किसी दुर्भावना के आशीर्वाद देना उनके साथ हमारे संबंध की एक नयी आरंभ है. वो मेरे मामा-ससुर हैं और अब मेरे बेटे भी अपने दादाजी को जान सकेंगे. मैं अब गर्व से बैठकर उन्हें उनकी सारी फिल्में और गाने दिखा सकता हूं. मेरे बच्चे आख़िरकार उनसे मिलकर बहुत खुश हुए

Related Articles

Back to top button