मनोरंजन

सलमान नहीं चाहते की भांजी अलीजेह उनपर किताब लिखें, कहा…

सलमान खान उन एक्टर्स में से हैं, जो अपनी फैमिली को सबसे अधिक प्रायोरिटी देते हैं. इतना ही नहीं वो अपने भांजे और भांजियों के भी चहेते हैं. सलमान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के साथ सलमान की खास बॉन्डिंग दिखाई देती है. अलीजेह ने पिछले वर्ष रिलीज हुई फिल्म ‘फर्रे’ से अपना मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री डेब्यू किया था. ये फिल्म सलमान खान प्रोडक्शन से बनाई गई थी. ओटीटी पर रिलीज होने के बाद लोगों ने फिल्म को काफी सराहा.

अलीजेह का डेब्यू सक्सेसफुल होने पर दुबई में एक इवेंट होस्ट किया गया. इवेंट के दौरान होस्ट सोफी चौधरी ने अलीजेह से पूछा कि यदि उन्हें अपने मामा सलमान पर पुस्तक लिखनी हो, तो वो कौन सा टॉपिक चुनेंगी.

अलीजेह ने जैसे ही इस पर उत्तर देने की प्रयास की. इससे पहले सलमान ने उनकी बात को काटते हुए कहा- मैं इन्हें अपने ऊपर पुस्तक लिखने ही नहीं दूंगा. इसके पीछे का कारण बताते हुए सलमान ने कहा- वह मेरे बारे में जानती ही कितना हैं. इतना कहने के बाद सलमान हंसने लगते हैं.

सलमान खान ने भांजी अलीजेह के साथ शेयर की तस्वीर.

सलमान खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इवेंट से अलीजेह के साथ एक तस्वीर भी शेयर की. इसके अतिरिक्त इवेंट का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें सलमान को नीले ब्लेजर के साथ काली शर्ट में देखा जा सकता है. बता दें, अलीजेह, सलमान खान की बड़ी बहन अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी हैं.

सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

सलमान खान ने ईद के मौके पर अपनी अगली फिल्म ‘सिकंदर’ की अनाउंसमेंट कर दी है. इस फिल्म को साउथ के प्रसिद्ध डायरेक्टर ए आर मुरुगदास डायरेक्ट करेंगे, जो इससे पहले ‘गजनी’, ‘हॉलिडे’ और ‘अकीरा’ जैसी हिंदी फिल्में डायरेक्टर कर चुके हैं. वहीं साजिद नाडियाडवाला इसके प्रोड्यूसर होंगे. अनाउंसमेंट के साथ ही सलमान ने ये भी कहा था कि फिल्म अगले वर्ष ईद के मौके पर रिलीज होगी.

 

Related Articles

Back to top button