मनोरंजन

सलमान खान के घर पर लॉरेंस विश्ननोई के भाई ने कराया हमला

  मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर रविवार सुबह 4:55 में फायरिंग की गई. अभिनेता के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने दो बाइक सवारों ने 6 राउंड फायरिंग की. हालांकि, घटना में किसी के घायल होने की समाचार नहीं है. वहीं अब हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुका है. वीडियो में बाइक पर सवार हमलावरों को देखा जा सकता है.

मुंबई पुलिस के डीसीपी राजतिलक रोशन ने कहा कि 15 से 20 टीम बनी है, जो इस मुद्दे पर काम कर रही है. हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं. अभी हमे कोई पत्र नहीं मिला है अभी तक बाइक किसकी है, इसकी जानकारी नहीं मिली है. कौन लोग थे ये पता नहीं लग पाया है, कोई गैंग का इन्वॉल्वमेंट भी अभी नहीं कह सकते.

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी कारावास में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है. अनमोल अमेरिका में उपस्थित है. अनमोल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कहा कि हम अमन चाहते हैं. जुल्म के विरुद्ध निर्णय यदि जंग से हो तो जंग ही सही.

अनमोल ने आगे लिखा कि सलमान खान हमने ये तुम्हें केवल ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो. यह पहली और आखरी वार्निंग है. इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी.

तुमने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को ईश्वर मान रखा है, बाकी अधिक बोलने की हमें आदत नहीं है. लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप, काला जठेड़ी ग्रुप. बता दें कि इस मुद्दे में पुलिस ने अब तक 5 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं. वहीं, फायरिंग की घटना के बाद मुंबई पुलिस ने अदाकार सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है.

Related Articles

Back to top button