मनोरंजन

सबसे बड़ी टैक्सपेयर्स है बॉलीवुड की ये दिग्गज हसीनाएं

बॉलीवुड की कई हसीनाएं कमाई के मुद्दे में किसी हीरो से कम नहीं हैं. फिल्मों के अतिरिक्त वह विज्ञापनों के जरिए भी अच्छी खासी कमाई करती हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की ये अभिनेत्रियां टैक्स भरने के मुद्दे में किसी हीरो से कम नहीं हैं. आइए आज हम आपको मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही हसीनाओं के बारे में बताते हैं–


दीपिका पादुकोन
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है दीपिका पादुकोण का. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अधिक टैक्स भरती हैं. अदाकारा की कमाई की बात करें तो वह विज्ञापनों और फिल्मों के जरिए करोड़ों की कमाई करती हैं. सोशल मीडिया पर भी उन्हें बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं जीक्यू इण्डिया की रिपोर्ट के अनुसार टैक्स भरने के मुद्दे में दीपिका कई स्टार्स से आगे हैं.

आलिया भट्ट
इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती हैं मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट. आलिया कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. फिल्मों के अतिरिक्त वह कई बड़े ब्रांड्स के लिए भी काम करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया हर वर्ष 5 से 6 करोड़ रुपये आयकर भरती हैं.


कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ की गिनती मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है सोशल मीडिया पर उन्हें करोड़ों लोग फॉलो करते हैं फिल्मों के अतिरिक्त वह विज्ञापनों के जरिए भी करोड़ों रुपये कमाती हैं. वहीं टैक्स भरने के मुद्दे में भी वह कई हसीनाओं से आगे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह वर्ष 2013-14 में सबसे अधिक टैक्स भरने वाली अभिनेत्रियों में से एक थीं.

कियारा अडवाणी
इस लिस्ट में मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल है कियारा ने मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. फिल्मों के साथ-साथ वह कई बड़े ब्रांड्स के लिए भी काम करती हैं. कियारा की इनकम के हिसाब से वह करोड़ों रुपये का टैक्स भरती हैं.

Related Articles

Back to top button