मनोरंजन

शो में जान्हवी के सामने दी गई थी मां श्रीदेवी को श्रद्धांजलि, एक्ट्रेस बोलीं…

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में जान्हवी और राजकुमार अपनी फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन के दौरान जान्हवी ने अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन के दिन याद किए. याद दिला दें, ‘धड़क’ की रिलीज से कुछ महीने पहले ही जान्हवी की मां और फिल्म इंडस्ट्री की कद्दावर अदाकारा श्रीदेवी का मृत्यु हो हुआ था. आइए जानते हैं जान्हवी ने क्या कहा.

धड़क के प्रमोशन के दौरान क्या हुआ था?

जान्हवी ने मैशेबल इण्डिया को दिए साक्षात्कार में कहा, “मैं एक डांस रिएलिटी शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने गई थी और यह शो ठीक मम्मा के मृत्यु के बाद शूट हुआ था. मेरी टीम इस बात का पूरा ध्यान रख रही थी कि मुझे मम्मा की याद न आए, लेकिन उस रिएलिटी शो ने हमें बताए बिना मम्मा के लिए एक प्रोग्राम रख दिया. उन्होंने एक इमोशनल वॉयसओवर के साथ मम्मा के सारे गानों का ऑडियो-विजुअल चलाया और बच्चे उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए डांस करने लगे.

जाे हुआ वह बहुत अलग था- जान्हवी

जान्हवी ने आगे कहा, “वो बहुत खूबसूरत था, लेकिन मैं उसके तैयार नहीं थी. मैं सांस नहीं ले पा रही थी. मैं जोर-जोर चिल्लाने लगी और रोने लगी. स्टेज से भाग गई और अपनी वैन के अंदर चली गई. मुझे पैनिक अटैक भी आया. फिर उन्होंने वो सब काट दिया और मेरा ताली बजाने वाला वीडियो डाल दिया. जब एपिसोड टेलीकास्ट हुआ तब लोगों ने कहा, ‘क्या सच में इसे कोई फर्क नहीं पड़ा?’ लेकिन जो हुआ वह बहुत अलग था.

श्रीदेवी के मृत्यु के बाद हुई थी ट्रोलिंग

जान्हवी ने आगे कहा, “जब मैं इंटरव्यूज में उनके बारे में बात नहीं करती थी, तो लोग कहते थे कि मैं मूर्ख हूं. जब मैं खुश होने की प्रयास करती थी, तो लोग कहते थे कि मुझ पर उनके जाने का कोई असर नहीं हुआ. यह बहुत कन्फ्यूज करने वाला था.” याद दिला दें, वर्ष 2019 में दुबई में 54 वर्ष की उम्र में श्रीदेवी का मृत्यु हो गया था. जान्हवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ जुलाई में रिलीज होने वाली थी और श्रीदेवी फरवरी में इस दुनिया से चली गई थीं.

 

Related Articles

Back to top button