मनोरंजन

कॉमेडी के शौकीन लोग OTT पर घर बैठे देखे राजपाल यादव की ये 6 फिल्में

अगर किसी फिल्म में राजपाल यादव हों तो विश्वास मानिए उसमें भरपूर कॉमेडी होगी. ऐसी कई फिल्में हैं जिनमें उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाया है. यदि आप कॉमेडी के शौकीन हैं तो आपको राजपाल यादव की ये 6 फिल्में जरूर देखनी चाहिए. आपका दिन बन जायेगा और मन प्रसन्न रहेगा. आइए जानते हैं राजपाल यादव की कौन सी फिल्म किस ओटीटी पर मौजूद है.

हंगामा: अक्षय खन्ना और करीना कपूर की फिल्म ‘हंगामा’ एक फुल कॉमेडी फिल्म है, जिसमें राजपाल यादव ने अपनी कॉमेडी से फैन्स का दिल जीत लिया. यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है.मुझसे विवाह करोगी: इस फिल्म में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा मुख्य किरदार में थे. वहीं फिल्म में राजपाल यादव के साथ अक्षय कुमार भी नजर आये थे. वर्ष 2004 में रिलीज हुई ‘मुझसे विवाह करोगी’ को आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

भूल भुलैया: 2007 में रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया’ राजपाल यादव की लोकप्रिय फिल्मों में से एक है. इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, परेश रावल और शाइनी आहूजा जैसे सितारों ने अहम किरदार निभाई थी. यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है.

चुप चुप के: शाहिद कपूर और करीना कपूर की ‘चुप चुप के’ कॉमेडी की दुनिया की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक है. इसमें राजपाल यादव की कॉमेडी देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. ‘चुप चुप के’ नेटफ्लिक्स पर मौजूद है.

पार्टनर: 2007 में रिलीज हुई गोविंदा और सलमान खान की फिल्म ‘पार्टनर’ में छोटा डॉन का भूमिका निभाकर राजपाल यादव ने महफिल लूट ली थी. इस फिल्म को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

ढोल: इस फिल्म में शरमन जोशी, तुषार कपूर, राजपाल यादव और कुणाल खेमू ने मुख्य किरदार निभाई थी. यह फिल्म वर्ष 2007 में रिलीज हुई थी. राजपाल यादव की कॉमेडी की खूब चर्चा हुई थी. ‘ढोल’ फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Related Articles

Back to top button