मनोरंजन

विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्म में कार्तिक आर्यन डॉन हुसैन उस्तारा का निभा रहे किरदार

अनीस बज़्मी की भूल भुलैया 2 की कामयाबी के बाद कार्तिक आर्यन काफी आगे हैं. चाहे वह सबसे बड़े मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री फिल्म निर्माताओं के साथ काम करना हो या प्रमुख विज्ञापन हासिल करना हो, कार्तिक आर्यन के लिए निश्चित रूप से कोई रोक नहीं है. करण जौहर और कबीर खान के साथ मशहूर प्रोजेक्ट हासिल करने के बाद, अदाकार के हाथ अब एक और जैकपॉट लगा है, हालिया रिपोर्टों के अनुसार, वह विशाल भारद्वाज की आनें वाले नयी फिल्म में डॉन हुसैन उस्तारा की किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म में डॉन हुसैन उस्तारा का भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं कार्तिक आर्यन?

फिल्म पत्रकार राहुल राउत के आधिकारिक एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन अगली बार विशाल भारद्वाज की आनें वाले नयी फिल्म में दिखाई देंगे. विचाराधीन फिल्म विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित होगी. कार्तिक एक निडर डॉन हुसैन उस्तारा की किरदार निभाएंगे, जो अंडरवर्ल्ड के सबसे प्रभावशाली और वांछित आदमी दाऊद इब्राहिम के विरुद्ध खड़ा था.

फिल्म, जिसका शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है, सितंबर 2024 से फ्लोर पर जाएगी. ऐसा बोला जाता है कि यह वही फिल्म है जिसे विशाल भारद्वाज इरफान खान और दीपिका पादुकोण के साथ बनाने के इच्छुक थे. हालाँकि, किसी अज्ञात कारण से यह परियोजना सफल नहीं हो सकी. उस समय इस फिल्म का नाम सपना दीदी था. समाचार है कि पुरानी स्क्रिप्ट में परिवर्तन किया गया है और अब इसे हुसैन उस्तारा के नजरिए से कहा जाएगा. जहां कार्तिक अपने भूमिका हुसैन उस्तारा के लिए तैयारी प्रारम्भ कर देंगे, वहीं निर्माता अभी इस बात पर विचार कर रहे हैं कि अशरफ खान उर्फ सपना दीदी की किरदार में किसे कास्ट किया जाए.

कार्तिक आर्यन की बात करें तो वह कबीर खान की चंदू चैंपियन के साथ एक बार फिर सिनेमाघर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. वह वर्तमान में अनीस बज़्मी की भूल भुलैया 3 की शूटिंग कर रहे हैं. दरअसल, उन्होंने हाल ही में अदाकारा तृप्ति डिमरी के साथ हॉरर-कॉमेडी शैली का पहला शेड्यूल पूरा किया है. अफवाहें यह भी हैं कि कार्तिक आशिकी 3 में मुख्य किरदार निभा सकते हैं. उन्होंने करण जौहर की अगली फिल्म भी साइन की है, हालांकि उक्त फिल्म से जुड़ी कोई भी बात खबरों में नहीं है.

Related Articles

Back to top button