मनोरंजन

विजय ने तमन्ना को ‘लस्ट स्टोरीज-2’ की शूटिंग के दौरान डेट करना नहीं किया था शुरू

एक्टर विजय वर्मा और अदाकारा तमन्ना भाटिया मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के डेटिंग कपल्स में से एक हैं. दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा लगभग डेढ़ वर्ष पहले गोवा में हुई एक न्यू ईयर पार्टी से प्रारम्भ हुई थी, जहां दोनों साथ नजर आए थे.

इससे पहले दोनों ने ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में साथ काम किया था. कई फैंस का मानना है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना प्रारम्भ किया था.

अब एक साक्षात्कार में विजय ने क्लियरिफाई किया कि उन्होंने तमन्ना को फिल्म की शूटिंग के दौरान डेट करना प्रारम्भ नहीं किया था.

चार लोगों ने मिलकर रैपअप पार्टी प्लान की: विजय
नेटफ्लिक्स इण्डिया के यूट्यूब चैनल पर तन्मय भट्‌ट से बात करते हुए विजय ने कहा, ‘लस्ट स्टोरीज की शूटिंग के दौरान हमने डेट करना प्रारम्भ नहीं किया था. हम इसकी शूटिंग के बाद रैप-अप पार्टी करने वाले थे पर ये हो नहीं पाई. ऐसे में हमने चार लोगों के साथ मिलकर पार्टी करने का प्लान किया.

डेट पर जाने में 25 दिनों का समय लगा: विजय
विजय ने आगे बताया, ‘उस दिन मुझे फील हुआ और मैंने उसे बता दिया कि मैं उसके साथ और समय बिताना चाहता हूं. इसके बाद हमें अपनी फर्स्ट डेट पर जाने में तकरीबन 20-25 दिनों का समय लगा.

विजय और तमन्ना ने जून 2023 में रिलीज होने वाली ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में पहली बार साथ काम किया था. दोनों इसमें सुजॉस घोष के निर्देशन में बने पोर्शन में नजर आए थे. इसके बाद दोनों पहली बार न्यू ईयर पार्टी में साथ नजर आए.

तमन्ना ने साक्षात्कार में किया था ऑफिशियली कन्फर्म
इसके बाद से दोनों की डेटिंग को लेकर खबरें प्रारम्भ हो गई थी. इसके बाद पिछले वर्ष जून में तमन्ना ने एक साक्षात्कार में इस रिलेशनशिप को ऑफिशियली कन्फर्म किया था.

तमन्ना ने उस साक्षात्कार में बोला था कि विजय ने उन्हें बिना किसी एटिट्यूड के अप्रोच किया था और विजय के साथ उन्हें काफी खुश महसूस होता है, और वह उनकी बहुत परवाह करते हैं.

वर्कफ्रंट पर विजय हालिया रिलीज ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आए हैं. आने वाले समय में वो मटका किंग और मिर्जापुर-3 में नजर आएंगे. वहीं तमन्ना जल्द ‘शिव शक्ति’ में नजर आने वाली हैं जिसका निर्देशन अशोक तेजा ने किया है.

 

Related Articles

Back to top button