मनोरंजन

वांगा की फिल्मों के फीमेल कैरेक्टर्स की फैन मानुषी छिल्लर

एक्टर मानुषी छिल्लर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आ रही हैं. इसी बीच एक साक्षात्कार में अदाकारा ने अपने फिल्मी यात्रा पर बात की.

मानुषी ने कहा कि डायरेक्टर संदीप रेड्‌डी वांगा ने उन्हें फिल्म ‘कबीर सिंह’ में कियारा आडवाणी वाला रोल ऑफर किया था. मानुषी ने यह भी बोला कि वो वांगा के साथ काम करना चाहती हैं.

पिछले वर्ष रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ में रश्मिका ने रणबीर कपूर के अपोजिट लीड रोल प्ले किया था.

‘एनिमल’ में रश्मिका के कैरेक्टर और अभिनय की प्रशंसा की
जूम टीवी को दिए एक साक्षात्कार में मानुषी ने बोला कि वो संदीप रेड्‌डी वांगा के काम को पसंद करती हैं. खास तौर पर संदीप जिस तरह अपनी फिल्मों में वुमन कैरेक्टर्स को पोट्रे करते हैं वो मानुषी को बहुत पसंद है.

मानुषी ने फिल्म ‘एनिमल’ में निभाए रश्मिका मंदाना के भूमिका की भी प्रशंसा की. उन्होंने कहा, ‘एक पूरी फिल्म जहां कई सारे आदमी एक दूसरे से लड़ रहे हैं. उसमें रश्मिका के कैरेक्टर ने अपनी स्पेस बनाकर रखी. उनके कैरेक्टर में कुछ अलग था और रश्मिका ने इसे भली–भाँति निभाया. वह एक ऐसा रोल है जिसे मैं करना पसंद करूंगी.

2019 में रिलीज हुई ‘कबीर सिंह’ वर्ष की तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म थी. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 379 करोड़ रुपए कमाए थे.

कॉन्ट्रैक्ट के चलते नहीं कर पाईं ‘कबीर सिंह’
इंटरव्यू में मानुषी ने यह भी कहा कि उन्हें फिल्म ‘कबीर सिंह’ में प्रीति का रोल ऑफर किया गया था. अदाकारा ने कहा, ‘हां, मुझे यह रोल ऑफर किया गया था पर मुझे बहुत बाद में पता चला कि इसमें मुझे शाहिद कपूर के अपोजिट कास्ट किया जाना था. हालांकि, उस दौरान मैंने मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट जीता था और मैं एक वर्ष के कॉन्ट्रैक्ट में थी इसलिए मैं फिल्म नहीं कर पाई.

मानुषी की अगली फिल्म ‘तेहरान’ है. इसमें वो जॉन के अपोजिट नजर आएंगी.

‘तेहरान’ में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी
मानुषी छिल्लर ने वर्ष 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. इसके 5 वर्ष बाद 2022 में उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री डेब्यू किया था.

एक्ट्रेस इसके अतिरिक्त द ग्रेट भारतीय फैमिली और ऑपरेशन वैलेंटाइन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अपकमिंग फिल्म ‘तेहरान’ में वो जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी.

 

Related Articles

Back to top button