मनोरंजन

वरुण धवन की एक्शन थ्रिलर ‘बेबी जॉन’ की रिलीज डेट टली

वरुण धवन ने वर्ष 2024 की आरंभ में अपनी आनें वाले एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बेबी जॉन’ के बारे में रोमांचक समाचार साझा की थी. प्रतिभाशाली निर्देशक एटली के नेतृत्व में बहुप्रतीक्षित फिल्म पहले 31 मई को रिलीज होने वाली थी. हालांकि, ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाया जा सकता है. फिल्म की नयी रिलीज पर सामने आए नए अपडेट से अदाकार के फैंस को झटका लग सकता है.

‘बेबी जॉन’ की रिलीज डेट टली!

वरुण धवन की फिल्म ‘बेबी जॉन’ को लेकर जानकारी है कि इसकी रिलीज को मूल शेड्यूल से एक या दो महीने आगे बढ़ाया जा सकता है. ताजा रिपोर्ट के अनुसार, बेबी जॉन के जून या जुलाई महीने में रिलीज होने की आसार है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बेबी जॉन’ की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है. हालांकि, कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म संभवतः जून या जुलाई महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हालांकि, इन खबरों की अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

रिलीज डेट खिसकने की वजह 

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि इस रोमांचक एक्शन फिल्म में देरी मुख्य रूप से अधूरे प्रोडक्शन और पोस्ट-प्रोडक्शन काम के कारण है. अगस्त 2023 से 75 दिनों (लगभग ढाई महीने) से अधिक समय तक प्रोडक्शन में रहने के बावजूद, अभी भी लगभग 10-12 दिन की शूटिंग बाकी है. आशा है कि फिल्म अप्रैल के अंत तक पूरी हो जाएगी. उसके बाद, एक लंबी पोस्ट-प्रोडक्शन प्रक्रिया प्रारम्भ हो जाएगी, जिससे शुरुआती रिलीज डेट पर टिके रहना बहुत कठिन हो जाएगा.

‘बेबी जॉन’ का निर्माण, स्टारकास्ट

‘बेबी जॉन’ मुराद खेतानी और एटली का संयुक्त कोशिश है. इस फिल्म में वरुण धवन मुख्य किरदार में हैं. साथ ही इसमें वामिका गब्बी और कीर्ति सुरेश भी दमदार भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में कीर्ति सुरेश के डेब्यू को चिन्हित करेगी.  यह फिल्म जियो स्टूडियोज, एटली के ए फॉर एप्पल स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के बैनर तले बन रही है. ‘बेबी जॉन’ के निर्देशन का जिम्मा ए कालीश्वरन ने संभाला है.

Related Articles

Back to top button