मनोरंजन

‘लव सेक्स और धोखा 2’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर हुआ जारी

निर्माता एकता आर कपूर और निर्देशक दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘लव संभोग और विश्वासघात 2′ अपने घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में है. फिल्म, डिजिटल दुनिया की सच्चाई को बड़ी बारीकी से दर्शकों के सामने रखने का वादा करती है. फिल्म की स्टारकास्ट और टीजर ने फैंस का उत्साह बढ़ाया हुआ था. इसी बीच निर्माताओं ने इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया है, जो डेयरिंग जनरेशन की जीवन पर प्रकाश डालता है.

‘लव संभोग और विश्वासघात 2′ का ट्रेलर जारी

‘लव संभोग और विश्वासघात 2′ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी कर दिया गया है. ट्रेलर की आरंभ स्क्रीन पर सोशल मीडिया आइकनों की भरमार के साथ होती है, जो आज की प्रचलित डिजिटल दुनिया पर एक नजर डालते हैं. निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने ‘लव संभोग और विश्वासघात ‘2 के ट्रेलर में डिजिटल दुनिया की अव्यवस्थित वास्तविकताओं को संक्षेप में पेश किया है. ट्रेलर के कैप्शन में लिखा है, ‘डिजिटल पीढ़ी के लिए एक बार फिर होगा लव, संभोग और धोखा.

दिबाकर बनर्जी ने दी सामाजिक मानदंडों को चुनौती

दिबाकर बनर्जी, जो अपनी अपरंपरागत कहानी कहने के लिए जाने जाते हैं, ‘एलएसडी 2’ के साथ एक बार फिर सामाजिक मानदंडों को चुनौती देने के लिए तैयार हैं. ट्रेलर में नए कलाकार परितोष तिवारी, अभिनव सिंह और बोनिता राजपुरोहित का प्रदर्शन दिखाया गया है, जो कहानी में एक नया परिप्रेक्ष्य जोड़ता है.

‘लव संभोग और विश्वासघात 2′ की रिलीज डेट

फिल्म की निर्माता एकता कपूर ने इस परियोजना के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए बोला है कि ‘एलएसडी 2’ एक ऐसी कहानी है जिसे बताए जाने की आवश्यकता है. ट्रेलर ने पहले ही चर्चा पैदा कर दी है. यह फिल्म दर्शकों को आधुनिक रिश्तों की अंधेरी और दिलचस्प दुनिया की यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है, जो उन्हें डिजिटल युग में प्यार और विश्वासघात के बारे में उनकी धारणाओं पर पुनर्विचार करने की चुनौती देगी. ‘लव संभोग और विश्वासघात 2′ 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Related Articles

Back to top button