मनोरंजन

रियल लाइफ में एक दूसरे की कट्टर दुश्मन है बी-टाउन की ये हसीनाएं

फिल्म इंडस्ट्री में कैट फाइट की खबरें कोई नयी बात नहीं है. यहां कुछ अभिनेत्रियां अपनी दोस्ती के लिए प्रसिद्ध हैं तो कुछ अपने झगड़ों के कारण चर्चा में रही हैं. कभी कोई अदाकारा किसी के विरुद्ध कुछ बोलकर सुर्खियों में आ जाती है तो कभी हाथ उठाने तक की नौबत आ जाती है. आज हम आपको मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री हसीनाओं की कैट फाइट के बारे में बताएंगे, जिनकी चर्चा दूर-दूर तक रही है.

ज़ीनत अमान और सायरा बानो
दिग्गज मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकारा जीनत अमान ने हाल ही में युवा पीढ़ी को राय दी थी कि उन्हें विवाह से पहले लिव-इन में रहना चाहिए. सायरा बानो ने उनके इस कमेंट की काफी निंदा की थी.

करीना कपूर और बिपाशा बसु
बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर और बिपाशा बसु के बीच की कैट फाइट एक समय काफी चर्चा में थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘अजनबी’ के सेट पर करीना और बिपाशा के बीच बात इतनी बढ़ गई थी कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई थी. करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली कहकर थप्पड़ मारा था. इसके बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं करने का निर्णय किया.


ईशा देओल और अमृता राव

बॉलीवुड अदाकारा ईशा देओल और अमृता राव की लड़ाई भी काफी चर्चा में रही थी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘प्यारे मोहन’ के सेट पर दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि ईशा ने गुस्से में अमृता को थप्पड़ मार दिया.


सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय के बीच के बोल्ड बयान उन्हें कई बार सुर्खियों में ला चुके हैं. दरअसल, एक बार सोनम ने ऐश्वर्या को आंटी कह दिया था. इस बात से नाराज होकर ऐश ने सोनम को करारा उत्तर दिया. आपको बता दें कि ऐश्वर्या और अनिल कपूर ने एक साथ फिल्म में काम किया है.

करिश्मा कपूर और रवीना टंडन
बॉलीवुड अदाकारा करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बीच भी झगड़ा हो चुका है. फराह खान के मुताबिक, फिल्म ‘आतिश’ के सेट पर करिश्मा और रवीना के बीच छोटी-मोटी बहस होती रहती थी.

Related Articles

Back to top button