मनोरंजन

राखी सावंत ने आदिल के खिलाफ किया ये चौंकाने वाला दावा

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. कई महीने दुबई में रहने के बाद अब वापस मुंबई लौट आई हैं. मुंबई आते ही राखी को भिन्न-भिन्न जगहों पर स्पॉट किया जा रहा है. आश्चर्य की बात ये है कि राखी अपने पुराने पति रितेश सिंह के साथ नजर आ रही हैं. यही नहीं, दोनों में काफी गहरी दोस्ती देखने को मिल रही हे. ऐसे में एक बार फिर से राखी ने आदिल खान दुर्रानी पर गंभीर इल्जाम लगाती नजर आ रही है. अब राखी ने आदिल जो बोला उसे सुनकर आपको भी तगड़ा झटका लगने वाला है.

पाकिस्तानी लड़के को बेचता है न्यूड वीडियो?

राखी सावंत ने टाइम्स नाउ/टेली टॉक इण्डिया को अपना साक्षात्कार दिया है. इस साक्षात्कार में आदिल ने कई दंग करने वाली बातों का खुलासा किया. राखी ने अपने साक्षात्कार में आदिल पर इल्जाम लगाते हुए कहा, ‘आदिल अतीत में 25-26 स्त्रियों के साथ शामिल था, और उसने “उनके ड्रिंक में मादक पदार्थ मिला मिलाकर उन्हें पिलाया. इसके बाद उसने उन लड़कियों के न्यूड वीडियो भी बनाए. वह एक अपराधी है. वह एक दुष्कर्मी है. वह स्त्रियों से शादी करता है और उनकी प्रॉपर्टी हासिल करता है. यही नहीं, पाक में एक लड़का है जिसे आदिल उन लड़कियो के न्यूड वीडियो बेचता है. उसने मेरा न्यूड वीडियो भी बनाया है.

पिछले वर्ष आदिल संग विवाह का किया था ऐलान

आपको बता दें कि राखी सावंत ने पिछले वर्ष जनवरी में आदिल खान संग अपनी विवाह का घोषणा किया था. उनकी कुछ फोटोज़ भी सामने आई थीं, जिसमें राखी और आदिल मौलवी के साथ नजर आए थे. हालांकि, कुछ सप्ताह बाद, राखी ने आदिल के विरुद्ध घरेलू अत्याचार और उसे प्रताड़ित करने का इल्जाम लगाते हुए कम्पलेन दर्ज कराई. उसने यह भी दावा किया कि उसने उसे विश्वासघात दिया. आदिल को फरवरी 2023 में मुंबई पुलिस ने अरैस्ट किया था. पांच महीने कारावास में बिताने के बाद उसे जमानत मिल गई थी. वहीं, अब आदिल ने सोमी खान से विवाह की है, जो अपनी बहन सबा खान के साथ ‘बिग बॉस 12’ में नजर आईं थीं.

सोमी की मार देगा आदिल

इसके साथ ही राखी ने आदिल की पत्नी सोमी खान को लेकर भी बात की. राखी ने साक्षात्कार में कहा, ‘मुझे आदिल की नयी पत्नी सोमी के लिए भी डर लगता है. मैं उनके लिए प्रार्थना करती हूं. यदि उसके पास कोई संपत्ति है तो आदिल उसे भी छीनने वाला है. वो सोमी को मार देगा. वह जरूर कुछ करेंगे.

 

Related Articles

Back to top button