मनोरंजन

रश्मिका मंदाना के बर्थडे पर मेकर्स ने रिलीज किया ‘पुष्पा 2’ से श्रीवल्ली का पहला लुक

बॉलीवुड की एनिमल हीरोइन और साउथ की श्रीवल्ली यानी की रश्मिका मंदाना के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है. अदाकारा जल्द ही साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ में नजर आएंगी. इस फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज देखते ही बन रहा है. इसकी वजह भी किसी से छिपी नहीं है, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म का पहला पार्ट यानी की ‘पुष्पा’ बॉक्स ऑफिस पर भूचाल लेकर आया था. तब से ही हर कोई इसके अगले पार्ट का काफी बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा था. इसी बीच अब फिल्म के मेकर्स ने रश्मिका के बर्थडे पर फैंस को एक सरप्राइज गिफ्ट दिया है.

पुष्पाराज की बीवी बनेंगी रश्मिका
रश्मिका मंदाना के बर्थडे पर अल्लू अर्जुन और फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार उनके फैंस को एक खास गिफ्ट दिया है. उन्होंने इस अपकमिंग फिल्म से अपनी ‘श्रीवल्ली’ यानी की रश्मिका मंदाना का पहला लुक आउट कर दिया है. इस फिल्म में रश्मिका पुष्पाराज यानी की अल्लू अर्जुन की पत्नी के रोल में नजर आएंगी. इस नए लुक के आउट होते ही फैंस ने इसे काफी तेजी से वायरल कर दिया है. वहीं दूसरी ओर अब हर कोई काफी बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का प्रतीक्षा कर रहा है.

क्या है रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक?
जारी किए गए इस फर्स्ट लुक में रश्मिका मंदाना सिल्क ग्रीन साड़ी में नजर आ रही हैं. जिसके साथ उन्होंने हैवी जूलरी भी पहन रखी है, जो उनकी अमीरी को दर्शा रही है. इस पोस्ट के आउट होते ही फैंस इसपर भर भर के कमेंट्स कर रहे हैं. अब हर किसी को फिल्म रिलीज का प्रतीक्षा है. बता दें कि पुष्पा 2 इसी वर्ष 15 अगस्त के मौके पर थिएटर्स में रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button