मनोरंजन

रणबीर कपूर के बाद अब सलमान खान की हीरोइन बनेगी ये हसीना

हाल ही में ‘एनिमल’ और ‘पुष्पा’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब रश्मिका मंदाना फिर से दर्शकों को रिझाने के लिए आने वाली हैं. रश्मिका मंदाना अब सलमान खान की ‘सिकंदर’ में लोगों एंटरटेन करती दिखेंगी. अदाकारा अपनी क्यूटनेस और कमाल की अभिनय से पहले नेशनल क्रश बन चुकी हैं और अब वो एक बार फिर लोगों के दिल पर राज करने के लिए रेडी हैं. सलमान और रश्मिका की अनोखी जोड़ी फैन्स को ईद 2025 में देखने को मिलेगी. इस फिल्म को लेकर पहले से लोगों के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है. प्रोडक्शन हाउस ने सोशल हैंडल पर ऑफिशियल तौर पर फिल्म में रश्मिका की एंट्री का घोषणा भी कर दिया है.

सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी फिर आई साथ

‘सिकंदर’ को बनाने के लिए सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी को फिर से साथ आई है. इन्होंने इससे पहले ‘किक’, ‘जुड़वा’ और ‘मुझसे विवाह करोगी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ काम किया था. इसके अलावा, एआर मुरुगडोस, जिन्हें ‘गजनी’ और ‘हॉलिडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ जैसी बेहतरीन फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है इस प्रोजेक्ट में कमाल का काम करेंगे.

फिल्म की शूटिंग भी शुरू

‘सिकंदर’ टाइटल ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से ही इसकी चर्चा है. फिल्म की रिलीज डेट भी अभी से बता दी गई है. फिल्म की बाकी कास्ट का अभी खुलासा नहीं हुआ है. वैसे बता दें, फिल्म की शूटिंग भी सलमान खान ने आज से प्रारम्भ कर दी हैं. उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी एक फैन के साथ सेट पर पोज देते नजर आ रहे हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

बता दें, अंतिम बार सलमान खान ‘टाइगर 3’ में कटरीना कैफ के साथ नजर आए थे. बात करें रश्मिका मंदावना की तो वो रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ में नजर आई थीं. अब वो जल्द ही धनुष के साथ ‘कुबेर’, ‘रेनबो’, ‘द गर्लफ्रेंड’ के अतिरिक्त सुकुमार की ‘पुष्पा 2: द रूल’ में नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button