मनोरंजन

रणबीर कपूर की इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टीम मुंबई सिटी एफसी ने फाइनल्स में बना ली अपनी जगह

Ranbir Kapoor Football Team: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की भारतीय सुपर लीग फुटबॉल टीम मुंबई सिटी एफसी ने फाइनल्स में अपनी स्थान बना ली है. उनकी टीम ने सोमवार को एफसी गोवा टीम को हरा कर ये जीत अपने नाम की. सोमवार को मुंबई में अभिनेता रणबीर कपूर अपनी वाइफ आलिया भट्ट के साथ इस मैच को देखने पहुंचे थे. कपल ने वहीं पर अपनी टीम को फुल-आन सपोर्ट किया. जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

कूल लुक में दिखे कपल
सामने आई तस्वीरों में कपल स्टैंड पर स्माइल के साथ मैच एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. दोनों इस मैच को देखने के लिए बहुत ही कूल अंदाज में स्टेडियम पहुंचे. एक तरफ जहां रणबीर व्हाइट टी-शर्ट के साथ ग्रे जॉगर्स और व्हाइट स्पोर्ट शूज में नजर आए. तो वहीं उनकी लेडी लव आलिया ने ग्रे शर्ट के साथ व्हाइट टी-शर्ट के साथ स्पोर्ट शूज कैरी किए हुए थे.

आलिया संग ग्राउंड पर उतरे रणबीर
रणबीर कपूर भारतीय सुपर लीग फुटबॉल टीम मुंबई सिटी एफसी के को-ओनर हैं. सोमवार को जैसे ही उनकी टीम ने एफसी गोवा को हराकर जीत अपने नाम की. अभिनेता खुशी से झूम उठे और आलिया के साथ ग्राउंड पर उतर आए. बता दें कि, मुंबई सिटी एफसी आईएसएल सेमीफाइनल में 2-0 से जीती. जिसके बाद अभिनेता ने ग्राउंड पर जाकर अपनी टीम के प्लेयर्स को शुभकामना दी.

 

Related Articles

Back to top button