मनोरंजनवायरल

रणबीर कपूर का केक पर शराब डालते और जय माता दी कहते वीडियो हुआ वायरल

 

बॉलीवुड अदाकार रणबीर कपूर एक टकराव में फंस सकते हैं. हाल ही में एनिमल अभिनेता का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रणबीर और उनके परिवार के सदस्य क्रिसमस का उत्सव मनाते हुए केक काट रहे थे. जिसमें केक पर शराब डालकर उसमें आग लगा दी गई. केक काटते समय रणबीर कपूर ‘जय माता दी’ कहते नजर आए.

रणबीर कपूर हुए ट्रोल

इस वीडियो के वायरल होने के बाद रणबीर कपूर को खूब ट्रोल किया जा रहा है. अब धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इल्जाम में बुधवार को घाटकोपर थाने में कम्पलेन दर्ज की गई है. इस मुद्दे में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. शिकायतकर्ता संजय तिवारी ने अपने वकील के माध्यम से दावा किया कि वीडियो में एनिमल अदाकार केक पर शराब डालते और ‘जय माता दी’ कहते हुए आग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

धार्मिक भावनाएं आहत हुईं

शिकायत में बोला गया है कि हिंदू धर्म में देवताओं से पहले अग्नि देवता का आह्वान किया जाता है, लेकिन कपूर परिवार के सदस्यों ने दूसरे धर्म का त्योहार मनाते समय जानबूझकर नशीले पदार्थों का इस्तेमाल किया. साथ ही उन्होंने जय माता दी के नारे भी लगाये. रणबीर कपूर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इल्जाम लगा था.

फिल्म एनिमल चर्चा में है

गौरतलब है कि इस समय रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल काफी चर्चा में है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कमाई की है. कमाई के मुद्दे में एनिमल 500 करोड़ के करीब पहुंच गई है. इस फिल्म में रणबीर कपूर ने रणविजय सिंह का भूमिका निभाया है. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. हाल ही में रणबीर और आलिया को उनकी बेटी राहा कपूर के साथ स्पॉट किया गया. राहा को देखकर फैन्स ने बोला कि वह एकदम ऋषि कपूर की तरह दिखती हैं.

 

 

Related Articles

Back to top button