मनोरंजन

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिरा हुई घायल

समृद्धि शुक्ला राजन शाही शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभीरा के भूमिका को खूबसूरती से निभा रही हैं. आखिरकार होली ट्रैक के एपिसोड में रोहित पुरोहित, अरमान के रूप में अपनी एंट्री करेंगे. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कलाकारों ने हाल ही में होली ट्रैक की शूटिंग की जहां उन्होंने खूब मस्ती भी की है. सेट पर ऋषभ जयसवाल और मंथन सेतिया के अतिरिक्त पूरी स्टार कास्ट होली का शूट करते नजर आए. वहीं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट कुछ फोटोज़ और वीडियो भी सामने आई हैं. इस बीच समृद्धि शुक्ला ने होली शूट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गिरते हुए नजर आ रही है.

समृद्धि शुक्ला उर्फ अभिरा हुई घायल

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में होली सीक्वेंस के दौरान पूरी कास्ट और क्रू ने खूब मस्ती की. हालांकि, जैसा कि बोला जाता है कि नो पेन नो गेन वहीं अभिरा के साथ हुआ है. समृद्धि ने होली शूट के दौरान स्वयं को घायल कर लिया और दूसरी ओर शो के नए अरमान शूटिंग के दौरान उन्हें सभांलते हुए दिखाई दिए हैं. समृद्धि शुक्ला उर्फ अभिरा ने हाल ही में अपनी हेल्थ अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर की है कि चोट लगने के बाद वह किस तरह अपना ख्याल रख रही हैं.

समृद्धि शुक्ला हेल्थ अपडेट

रोहित पुरोहित के साथ होली सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान समृद्धि शुक्ला घायल हो गईं, जिसके बाद की फोटोज़ अदाकारा ने शेयर की हैं. दरअसल हुआ यूं कि समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित एक होली सीक्वेंस शूट करे रहे थे जहां उन्हें खुशी के साथ कई बार ट्रैम्पोलिन पर कूदना पड़ रहा था. वहीं बिल्कुल से समृद्धि का गिर जाती  और उनका पैर मुड़ जाता है. रोहित, समृद्धि को पकड़ाने की प्रयास करते दिखाई देता है और उससे पूछाते हैं कि क्या तूम ठीक हो. टीवी अदाकारा ने तस्वीर शेयर करते हुए कहा है कि उन्हें अभी भी पेन हो रहा है. पर वह ध्यान रख रही हैं.

Related Articles

Back to top button