मनोरंजन

मैनेजर पूजा ददलानी ने शाहरुख खान की हेल्थ को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Shah Rukh Khan बुधवार शाह रुख खान को हीटस्ट्रोक की वजह से डीहाइड्रेशन हो गया. हीटवेव से शाह रुख की इस बिगड़ती तबीयत को देख उन्हें तुरंत अहमदाबाद के हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. इसी बीच उनकी मैनेजर पूजा ददलानी ने शाह रुख खान की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है…

Shah Rukh Khan Health Update: मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान यानी शाह रुख खान की अचानक बिगड़ी तबियत ने उनके फैंस को काफी परेशान कर दिया. बीते दिन अभिनेता को लू लगने की वजह से डिहाइड्रेशन हो गया. हीटवेव से शाह रुख की इस बिगड़ती तबीयत को देख उन्हें तुरंत अहमदाबाद के क्षेत्रीय हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॅाक्टर्स ने उन्हें एडमिट किया और उनका उपचार प्रारम्भ किया. बता दें कि, शाह रुख खान के एडमिट होने के तुरंत बाद ही उनकी पत्नी गौरी भी हॅास्पिटल पहुंच गई थीं.

पूजा ने कहा कैसी है तबियत?
किंग खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि, “मिस्टर खान के फैंस और वेल विशर्स को बता दूं कि वो अब ठीक हैं. आपके प्यार, आपकी दुआओं और आपकी फिक्र के लिए बहुत शुक्रिया.

जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट
हॉस्पिटल में उपचार के बाद शाह रुख को उसी दिन शाम को डिस्चार्ज कर दिया गया था. इसी बीच अब केकेआर की को-ओनर और अदाकारा जूही चावला ने शाह रुख खान की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. जूही ने मीडिया से वार्ता के दौरान कहा कि, “बीती रात शाह रुख खान की तबीयत कुछ खास नहीं थी, लेकिन उनके स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखा जा रहा है और अब वह पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं. ईश्वर ने चाहा तो, वह जल्द ही वीकेंड पर ठीक हो जाएंगे और फाइनल में अपनी टीम के लिए चीयर कर रहे होंगे.

फाइनल्स में पहुंची किंग खान की टीम KKR
बीती 21 मई को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच सेमी फाइनल मैच खेला गया था. इस मैच में अपनी शाह रुख खान अपनी टीम केकेआर को चीयर करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे थे. इस वर्ष भारतीय प्रीमियर लीग 2024 शाह रुख खान की टीम केकेआर ने काफी अच्छा परफॉर्म किया. जिस वजह से अब वो सीधा फाइनल्स में पहुंच चुकी है.

Related Articles

Back to top button