मनोरंजन

मेट गाला 2024: साड़ी पहनकर रेड कारपेट पर उतरीं आलिया

आलिया भट्ट ने न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला 2024 के रेड कारपेट पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई. दुनिया के इस सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला में आलिया दूसरी बार शामिल हुईं.इस खास मौके के लिए उन्होंने द गार्डन ऑफ टाइम की थीम पर बेस्ड डिजाइनर सब्यसाची की साड़ी चूज की.मेट गाला रेड कारपेट पर आलिया भट्‌ट.आलिया की इस फ्लोरल साड़ी पर हैंड एम्ब्रॉयडरी वर्क किया गया है. इसमें फ्लोरल का भी यूज किया गया जो इसे और खास बनाता है.

163 लोगों ने 1965 घंटे में तैयार की साड़ी
आलिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि कुल 163 लोगों ने मिलकर इस साड़ी को तैयार किया है. वहीं इसे तैयार करने में तकरीबन 1965 घंटे लगे हैं.आलिया की साड़ी के साथ एक अटैच्ड लॉन्ग ट्रेल भी था, जिसे कैरी करने के लिए कई लोगों की सहायता लगी.इस लुक के साथ आलिया ने मैचिंग मांग टीका और ईयरिंग्स पेयर किए.इससे पहले वर्ष 2023 में भी आलिया मेट गाला में शामिल हुई थीं. तब उन्होंने डिजाइनर प्रबल गुरुंग का पर्ल आउटफिट्स चूज किया था.

इवेंट में दो लुक में नजर आईं अदाकारा ज़ैंडेया
इवेंट में इस वर्ष ‘स्पाइडर मैन’ फेम अदाकारा जैंडेया ने दो लुक कैरी किए. वो पहले रेड कारपेट पर ब्लू गाउन में नजर आईं. उनका लुक पीकॉक-इंस्पायर्ड था. स्टाइलिंग लॉ रोच ने की थी जैंडेया ने ब्लू-ग्रीन आउटफिट्स में रेड कारपेट पर वॉक की.जैंडेया का पहला लुक.हीं दूसरे लुक में जैंडेया ब्लैक ऑफ शोल्डर गाउन पहने दिखीं. इसके साथ उन्होंने फ्लोरल हैट पेयर की

Related Articles

Back to top button