मनोरंजन

मिस्टर एंड मिसेज माही में जान्हवी को देख दर्शकों को याद आएंगी श्रीदेवी

जान्हवी कपूर अपनी आनें वाले फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर चर्चा बटोर रही हैं. यह एक स्पोर्ट्सड्रामा फिल्म है, जिसमें जान्हवी कपूर के साथ राजकुमार राव अहम किरदार में हैं. हाल ही में जान्हवी ने अपनी किरदार को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस फिल्म में उनके भूमिका महिमा में दर्शकों को उनकी दिवंगत मां श्रीदेवी की झलक दिखाई देगी. दर्शक इस भूमिका में श्रीदेवी की तरह का चुलबुलापन देख पाएंगे.

फिल्म के भूमिका को कहा मजबूत

बातचीत में जान्हवी कपूर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि अभी तक मैंने जितने भी भूमिका अदा किए हैं, उन सभी में किसी भी भूमिका में ‘चुलबुलापन’ दिखाने का मौका नहीं मिला है. अभी तक की सारी भूमिकाएं काफी भोलीभाली रही हैं. लेकिन, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में, हमने आरंभ से निर्णय किया कि माही का भूमिका खूब फनी और मजबूत होगा. मुझे लगता है कि फिल्म देखने के बाद आप भी ऐसा महसूस करेंगे’.

कैसी है महिमा की यात्रा?

जान्हवी कपूर ने ‘धड़क’, गुंजन सक्सेना’, ‘मिली’ जैसी कई फिल्मों में भिन्न-भिन्न तरह के भूमिका किए हैं. अब अपनी आनें वाले फिल्म में वह एक मासूम लड़की महिमा का भूमिका निभा रही हैं, जो हर किसी की बात सुनती है. जान्हवी ने कहा, ‘मेरे भूमिका का नाम महिमा है. शॉर्ट में माही. वह अपने पति को बहुत प्यार करती है और स्वयं बहुत भोली है. उसे लगता है कि वह अपनी जीवन जी रही है, लेकिन हकीकत में वह वही करती है, जो बाकी लोग उससे कहते हैं, फिर चाहें बात अपने पिता की बात सुनने की हो या अपने पति की. इसलिए, उसने अपनी आवाज को पहचानना, जानना नहीं सीखा है. और यही इस फिल्म में महिमा की यात्रा है’.

इस दिन दस्तक देगी फिल्म

फिल्म को लेकर राजकुमार राव ने कहा, ‘इस फिल्म में मेरे भूमिका का नाम महेंद्र है. वह एक असफल क्रिकेटर है. क्रिकेट के प्रति उनसे जुनून है. वह क्रिकेटर बनना चाहता है और एक दिन राष्ट्र के लिए खेलना चाहता है. लेकिन, पीयरप्रेशर में यह नहीं हो पाता. अपने परिवार के दवाब में ऐसा नहीं हो पाता, अब वह उस रास्ते पर है, जो उसके पिता ने उसे दिखाया और फिर महिमा से उसकी विवाह होती है’. यह फिल्म 31 मई को रिलीज हो रही है

Related Articles

Back to top button