मनोरंजन

मालविका शर्मा अपने हॉट फोटोशूट से लोगों को बना रही दीवाना

मालविका शर्मा ने रवि तेजा अभिनीत फिल्म नेला टिकटु से तेलुगु में अपनी आरंभ की. इस फिल्म को अधिक कामयाबी नहीं मिली और ना ही कोई बड़ा ब्रेक मिला, हालांकि नेला टिकेट्टू की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन दर्शक मालविका की खूबसूरती के दीवाने हो गए.

जहां तक ​​मालविका शर्मा की बात है तो वह बतौर हीरोइन अपना करियर जारी रखते हुए अपना कानूनी करियर भी जारी रख रही हैं. तेलुगु में नेला टिकेट्टू के बाद उन्होंने राम पोथिनेनी के साथ फिल्म ‘रेड’ में काम किया. ये फिल्म भी कोई बड़ी हिट नहीं रही

फिर उन्होंने तमिल के साथ-साथ तेलुगु में भी फिल्म ‘कॉफी विद कथल’ से स्वागत किया. ये फिल्म भी कुछ खास नहीं चली

हाल ही में उन्होंने गोपीचंद अभिनीत फिल्म ‘भीमा’ में एक्टिंग किया. ये फिल्म भी कुछ खास नहीं चली अदाकारा बनने से पहले मालविका ने एक मॉडल के रूप में काम किया और कई उत्पादों के लिए प्रचारक के रूप में काम किया. 2017 में हिमालय, डेटालो, मालाबार जैसे कुछ टीवी विज्ञापनों में नजर आईं.

निजी मामलों की बात करें तो मालविका न केवल एक अदाकारा और मॉडल हैं बल्कि एक वकील भी हैं. मालविका ने अपने करियर की आरंभ कॉलेज के दिनों में एक मॉडल के रूप में की थी. इसके तहत, वह 2017 में हिमालय, डेटॉल, मालाबार जैसे कुछ टीवी विज्ञापनों में भी दिखाई दीं.

मालविका शर्मा का जन्म 26 जनवरी 1999 को मुंबई में हुआ था. उनका परिवार उत्तर से ताल्लुक रखता है अपनी पढ़ाई जारी रखते हुए, उन्होंने एक नायिका के रूप में अपना करियर प्रारम्भ किया और कानूनी पेशे में जारी रहीं.

<!– entry /–>

<!– share-post –>

<!– post-inner –>

Related Articles

Back to top button