मनोरंजन

मशहूर मॉडल और पूर्व पेज 3 गर्ल एंजेला जे का हुआ निधन

Angela Jay Passes Away: मनोरंजन जगत से आए दिन शोक की खबरें आती रहती हैं. बीते दिन जहां ‘टाइटैनिक‘ (Titanic) के अभिनेता बर्नार्ड हिल (Bernard Hill) के मृत्यु से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था. वहीं, अब प्रसिद्ध मॉडल और पूर्व पेज 3 गर्ल एंजेला जे का भी मृत्यु हो गया है. एंजेला जे के मृत्यु से हर कोई बहुत दुखी है और उनके लिए दुआ कर रहा है. अभी बर्नार्ड हिल के जाने का गम कम नहीं हुआ था कि एंजेला के मृत्यु की समाचार आ गई.

लंग्स कैंसर ने ली एंजेला की जान

जानकारी के अनुसार, कहा जा रहा है कि एंजेला जे को लंग्स कैंसर था और इस गंभीर रोग की वजह से बीते दिन उनकी जान चली गई. इस दौरान उनके पति केन भी उनके साथ थे. वर्ष 1980 में एंजेला को ‘द सन’ के मुख्य पन्नों पर देखा गया था. एंजेला लींग्री ब्रांड गोस्सार्ड का भी चेहरा थीं और उन्होंने बॉक्सर हेनरी कूपर के साथ उनके ब्रूट आफ्टरशेव विज्ञापनों के लिए काम किया था.

सुंदरलैंड में हुआ था एंजेला का जन्म

एंजेला जे के बारे में बात करते हुए पूर्व सन स्नैपर केन ने बोला कि सुंदरलैंड में जन्मी एंजेला को मैनचेस्टर जाने के बाद एक मॉडलिंग एजेंसी ने देखा था. उन्होंने आगे कहा कि तब उन्हें फील हुआ था कि वो वहां नहीं रह सकती और एक खनिक की पत्नी नहीं बन सकती और तब वो मैनचेस्टर चली गई और एक मॉडलिंग एजेंसी ने तब उसे देखा, वो इतनी सुंदर थी कि क्या ही बोला जाए. उसका चेहरा इतना चमक रहा था कि बिना तैयार हुए भी चमक रही थी.

बेहद सुंदर भी एंजेला 

जहां आम मॉडल तैयार होने के लिए दो घंटे का टाइम लेती हैं, वहीं, एंजेला बिना तैयार हुए भी बहुत सुंदर लग रही थी. पहली बार जब मैंने उसे देखा, तो उसने एक जीन्स और एक मैली-सी टी-शर्ट पहनी हुई थी और वह किसी सुंदर मॉडल की तरह ही बहुत सुंदर लग रही थी. तब मुझे लगा कि ये मेरे लिए बहुत है.

Related Articles

Back to top button