मनोरंजन

मशहूर एक्ट्रेस कैमरे के सामने लिपलॉक करने से हुई बीमार

फिल्मी कलाकारों पर एक-एक सीन के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है. फिर चाहे वो कोई एक्शन सीन हो या फिर कोई रोमांटिक, कोई सैड सीन हो या कोई हैप्पी सीन. हर एक सीन में जान फूंकने के लिए स्टार्स बहुत मेहनत करते हैं. कई बार इसके लिए कलाकारों को अनेक चीजों का सामना करना पड़ता है. हाल ही में एक ऐसा मुद्दा सामने आया है, जिसमें जब एक अदाकारा अपने को-स्टार के साथ कैमरे पर किसिंग सीन दे रही थी, तो इसके बाद वो बीमार हो गई.

मैंने इसे एकदम एंजॉय नहीं किया- एक्ट्रेस

जी हां, हालिया सामने आई रिपोर्ट की मानें तो उसमें कहा गया कि ब्रिटिश अदाकारा एमिली ब्लंट अपने को-स्टार को स्मूच करने के बाद बीमार हो गई. इस पर बात करते हुए स्वयं एमिली ब्लंट का बोलना है कि मैं ये एकदम नहीं बोलना चाहती कि ये बहुत घिनौना था, लेकिन इसको करने में मुझे एकदम मजा नहीं आया और मैंने इसे एंजॉय नहीं किया. उन्होंने बोला कि इसको करने में वो जरा भी दिलचस्पी नहीं रखती हैं.

मुझे इसके बारे में कुछ अच्छा खोजना चाहिए

अमेरिकी रेडियो होस्ट हॉवर्ड स्टर्न से बात करते हुए उन्होंने बोला कि मुझे लगता है कि मुझे इसके बारे में कुछ ऐसा खोजना चाहिए, जो मुझे पसंद है. मेरा मतलब है कि कुछ ऐसा जिससे उन्हें भी बुरा ना लगे और मैं भी अच्छा फील करूं. साथ ही ये भी हो सकता है कि उस आदमी के बारे में कुछ ऐसी बातें जो अच्छी हों और अलग हों.

फिल्म से मिला अच्छा दोस्त

ब्लंट ने आगे बोला कि एक एक्शन फिल्म में काम करने वाले मेरे को-स्टार के साथ मैंने उनकी प्रेमिका का रोल अदा किया था, वो बहुत अच्छे थे. उनकी पत्नी से भी मेरा रिश्ता बहुत अच्छा था और मैं उनकी वाइफ से प्यार करती हूं उनके बच्चों से भी मुझे लगाव है. मुझे बहुत गर्व है कि मैंने इतने अच्छे आदमी से दोस्ती की है

Related Articles

Back to top button