मनोरंजन

मर्डर मिस्ट्री सीरीज में डैनियल क्रेग की वापसी का एलान

डैनियल क्रेग के दीवानों के लिए अच्छी-खबर है. हॉलीवुड स्टार डैनियल एक बार फिर से एक हत्या मिस्ट्री को सुलझाते नजर आएंगे. स्वयं रियान जॉनसन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म के टीजर को साझा करते हुए इस बात की जानकारी अपने फैंस के संग साझा किया है. आइए आपको डैनियल क्रेग की आनें वाले फिल्म के बारे में बताते हैं. साथ ही साथ ‘नाइव्स आउट’ सीरीज की यह तीसरी फिल्म कब और कहां रिलीज होने जा रही है इस बात का खुलासा भी रियान जॉनसन ने कर दिया है.

अगर आप हत्या मिस्ट्री फिल्मों के दीवाने हैं तो आपके लिए यह समाचार बहुत दिलचस्प होने जा रही है. हॉलीवुड में ‘जेम्स बॉन्ड’ के नाम से प्रसिद्ध अदाकार डैनियल क्रेग एक बार फिर से एक हत्या की गुत्थी को सुलझाते नजर आएंगे. आज यानी शुक्रवार को रियान जॉनसन ने अपनी आनें वाले फिल्म के नाम का खुलासा करते हुए एक 45-सेकंड के वीडियो को साझा किया है. यह वीडियो उनकी फिल्म ‘नाइव्स आउट 3’ का टीजर है और इस फिल्म का शीर्षक ‘वेक अप डेड मैन’ है.

रियान जॉनसन द्वारा साझा किए गए वीडियो की आरंभ ‘नाइव्स आउट’ से होती है. जिसमें डैनियल क्रेग कहते हैं ‘सबसे पहले चाकू निकाले गए फिर शीशा टूट गया. मैं इस बार अब तक के सबसे घातक मुद्दे को सुलझाने जा रहा हूं’. इस वीडियो डैनियल अपनी पिछली दोनों फिल्मों का जिक्र करते हैं. इस हत्या मिस्ट्री फ्रैंचाइजी की पहली दो फिल्में 2019 और 2022 में आ चुकी हैं. डैनियल इसमें ‘नाइव्स आउट’ और ‘ग्लास ओनियन’ का जिक्र करते हैं.रियान जॉनसन अपनी आनें वाले फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. ‘वेक अप डेड मैन’ के टीजर को साझा करने से पहले उन्होंने एक अंडे की तस्वीर को अपने सोशल मीडिया हैंडल से साझा किया था. तब से ही रियान के फैंस कयास लगाने लग गए थे कि वे जरूर कुछ बड़ा घोषणा करने वाले हैं.डैनियल क्रेग की आनें वाले फिल्म ‘वेक अप डेड मैन’ को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा. साथ ही साथ रियान जॉनसन ने इस फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा करते हुए कहा कि ‘वेक अप डेड मैन’ 2025 में रिलीज होगी. इससे पहले भी जॉनसन ने अपनी दोनों फिल्मों के राइट्स नेटफ्लिक्स को ही दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सौदे के लिए जॉनसन को 312 मिलियन $ नेटफ्लिक्स की तरफ से मिले हैं

Related Articles

Back to top button