मनोरंजन

मनीषा रानी ने बताई Elvish को अनफॉलो करने की असली वजह

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में एल्विश यादव, मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए. लेकिन एल्विश के शो जीतने के बाद मनीषा रानी और अभिषेक ने उनसे दूरी बना ली. हालांकि इन तीनों ने कभी भी अपनी दोस्ती टूटने की वजह के बारे में बात नहीं की. दरअसल, सूत्रों की मानें तो बार-बार समझाने के बावजूद एल्विश यादव को मनीषा का नेशनल टीवी पर फ्लर्ट करना पसंद नहीं आया और इसीलिए उन्होंने मनीषा से दूरी बना ली. हाल ही में एल्विश ने भी मनीषा की हरकतों को बचकाना कहा है दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. अब इस पूरे मुद्दे पर मनीषा रानी ने अपना पक्ष रखा है.


मनीषा ने अपने व्लॉग में कहा, ”एलविश यादव को अनफॉलो करने के बाद मुझे बहुत सारे नेगेटिव मैसेज मिले. लेकिन मैंने कभी इस बारे में बात नहीं की. मुझे नकारात्मकता की परवाह नहीं है, मैं केवल अपने जीवन में सकारात्मक चीजों पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं. लेकिन हाल ही में मैंने एल्विश यादव का एक साक्षात्कार देखा था जिसमें उन्होंने बोला था कि मैं बचकानी हरकतें करता रहता हूं और मैं उन्हें अनफॉलो करने वाला पहला शख्स हूं. उन्होंने सारा गुनाह मुझ पर मढ़ दिया लेकिन मैं चाहता हूं कि प्रशंसक मेरा पक्ष भी सुनें.

मनीषा रानी ने आगे बोला कि दरअसल एल्विश के दोस्त कटारिया एक योगदान डील लेकर मेरे पास आए थे मैंने उस प्रोजेक्ट को करने के लिए हाँ कह दी थी, एल्विश और मैंने सोशल मीडिया पर एक साथ योगदान वीडियो भी पोस्ट किया था. लेकिन इस वीडियो में मेरी स्थान एल्विश ने अक्षय कुमार सर के साथ अपनी फोटो पोस्ट की. अब डील मेरे साथ थी तो मेरे साथ फोटो भी पोस्ट करना महत्वपूर्ण था मैंने ये बात अपनी टीम को बताई.

मनीषा को विश्वासघात मिला
मेरी टीम ने कटारिया से संपर्क किया पहले तो उसने बोला कि वह फोटो बदल देगा लेकिन उन्होंने पुरानी फोटो ही रख ली आख़िरकार जब मेरी टीम ने उनसे एक बार फिर बात की तो एल्विश ने उनसे बोला कि वह फोटो नहीं बदलेंगे और साथ ही उन्होंने मेरी टीम को मैसेज करके मनीषा से बोला कि यदि अगली बार आप कोई कोलाब करें तो अपने परिवार की फोटो पोस्ट करें यदि उसे मेरे साथ फोटो खिंचवाने में लज्जा आती है तो ये कैसी दोस्ती? इस वजह से मैंने उसे अनफॉलो कर दिया.

Related Articles

Back to top button