मनोरंजन

मनीषा रानी ने अपने होमटाउन में खरीदी नई प्रॉपर्टी, जिसकी झलक फैंस के साथ की शेयर

टिकटॉक पर वीडियोज बनाकर लोगों के बीच फेमस होने वाली मनीषा रानी ने अपनी मेहनत के दम पर आज लोगों के दिलों में अपनी एक अलग स्थान बना ली है. बिहार के मुंगेर जिले की मनीषा रानी ने हाल ही में डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ का खिताब अपने नाम किया. इस खिताब के जीतने के बाद से ही मानो मनीषा दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की कर रही हैं. वहीं अब तो मनीषा बहुत बढ़िया प्रॉपर्टी की मालकिन भी बन गई है. हाल ही में उन्होंने अपने होमटाउन में नयी प्रॉपर्टी खरीदी है. उन्होंने अपने व्लॉग में इसकी झलक फैंस के साथ शेयर भी की है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अब इस पर उनका घर बनेगा.

मनीषा बनीं करोड़पति

अपने व्लॉग में मनीषा ने दिखाया है कि उन्होंने बिहार (होमटाउन) में  कितनी लंबी-चौड़ी प्रॉपर्टी खरीदी है. इसके साथ ही उन्होंने न्यायालय जाकर जमीन को रजिस्टर कराने की झलक भी अपने व्लॉग में दिखाई है. इस दौरान उन्होंने कहा है कि उनके पिता ने अपनी पसंद की स्थान पर जमीन खरीदी है.उन्होंने बस सारी पेमेंट की है. मनीषा ने सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो में कहा, ‘मैंने ढाई कट्टा जमीन खरीदा है. अब मैं करोड़पति बन गई हूं.‘ वो बताती हैं कि अभी जमीन पर काम चल रहा है और जल्द ही इस पर उनका सपनों का आशियाना भी बनेगा. मनीषा ने अपनी मेहनत की कमाई से पहली बार कोई प्रॉपर्टी खरीदी है जिसको लेकर वो काफी खुश हैं.

मनीषा के बारे में

बता दें कि मनीषा ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से लोकप्रियता हासिल की और फिर ‘झलक दिखला जा 11’ में उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली, जहां उन्होंने अपने डांस मूव्स से फैंस के साथ-साथ जजेस को भी दीवाना बना दिया और इस शो की विनर बन गई. बता दें कि मनीषा को टिकटॉक से फेम मिला था. इसके बाद से ही वो अकसर अपने रील्स और वीडियोज को लेकर फैंस के बीच चर्चा में छाई रहती हैं. फैंस को उनका भोजपुरी बोलने का अंदाज खूब पसंद आता है.

Related Articles

Back to top button