मनोरंजन

मंच पर एक्टिंग करते-करते ही इस मशहूर मराठी एक्टर की मौत

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क –  फिल्म इंडस्ट्री से लगातार दुखद खबरें सामने आ रही हैं. कल मलयालम अदाकारा बेबी गिरिजा, सीनियर साउंड रिकॉर्डिस्ट एएन टैगोर और तेलुगु अदाकारा पवित्रा जयराम के मृत्यु से इंडस्ट्री में शोक छा गया सिनेमा अभी इस दुख से उबरा भी नहीं था कि इंडस्ट्री को एक और दुख का सामना करना पड़ा जी हां, कद्दावर मराठी टीवी अदाकार सतीश जोशी का मृत्यु हो गया है. सतीश जोशी के आकस्मिक मृत्यु से उनका परिवार और प्रशंसक सदमे में हैं. साथ ही सभी उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं

मंच पर प्रदर्शन कर रहे थे
खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि 12 मई को एक कार्यक्रम में सतीश स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे. इसी दौरान उनकी अचानक मृत्यु हो गई. जानकारी के मुताबिक, यह घटना रात करीब 11 बजे गिरगांव में ब्राह्मण सभा में हुई. आनन-फ़ानन में सतीश को हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन दुर्भाग्यवश कुछ देर बाद सतीश ने अंतिम सांस ले ली.

लोगों के दिलों में सतीश की खास स्थान है
सतीश जोशी की बात करें तो वह एक बहुत बढ़िया कलाकार थे. अपनी अभिनय से लोगों के दिलों को छूने वाले सतीश आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें हमेशा लोगों के दिलों में रहेंगी. सतीश मराठी इंडस्ट्री के एक महान और अनुभवी आदमी थे. उन्होंने बड़े पर्दे और सिनेमाघर सर्किट दोनों में जरूरी सहयोग दिया था. अपने काम से उन्होंने लोगों का दिल जीता और हमेशा सत्ता में बने रहे.

यूजर्स दुख भी व्यक्त कर रहे हैं
एक्टर के अचानक मृत्यु से हर कोई दुखी है सोशल मीडिया पर यूजर्स पोस्ट के जरिए अभिनेता के मृत्यु पर दुख जता रहे हैं हर कोई उनके लिए दुआएं मांगता नजर आ रहा है लोगों का बोलना है कि सतीश का अचानक मृत्यु किसी बड़े सदमे से कम नहीं है.

Related Articles

Back to top button