मनोरंजन

भोजपुरी फिल्म ‘सास अठन्नी बहू रुपईया’ का ट्रेलर हुआ आउट

Bhojpuri News सुपर स्टार विक्रांत सिंह राजपूत और रिचा दीक्षित की भोजपुरी फिल्म ‘सास अठन्नी बहू रुपईया’ का ट्रेलर आउट हो गया है फिल्म पूरी तरह से फैमिली ड्रामा पर आधारित है फिल्म हमारे समाज के लगभग सभी परिवारों में कलह देखने को मिलता है. यह फिल्म परिवार में कलह और उसके रिज़ल्ट से दर्शकों को सीख देती नजर आने वाली है. फिल्म के ट्रेलर देखने से पता लगता है कि विक्रांत सिंह राजपूत, रिचा दीक्षित, जे नीलम और अनीता रावत ने अपनी अदाकारी से ट्रेलर में रोमांच भर दिया है, तो फिल्म का लेवल क्या होगा समझा जा सकता है. इस फिल्म के निर्माता विनय सिंह और अंशुमान सिंह है और निर्देशक विष्णु शंकर हैं.

ट्रेलर में क्या है?

भोजपुरी फिल्म ‘सास अठन्नी बहू रुपईया’ का ट्रेलर 4 मिनट 21 सेकेण्ड का है और इसकी आरंभ एक गांव से होती है, जिसमें एक मां अपने बेटे के लिए बहू की तलाश करती है. वहीं, उसका सामना रिचा दीक्षित से होती है उसके बाद उनकी तकरार हो जाती है. मगर उनके बेटे विक्रांत सिंह राजपूत को रिचा दीक्षित से ही प्यार होता है और किसी तरह दोनों की विवाह तो हो जाती है. लेकिन, उनके घर में फिर संग्राम प्रारम्भ हो जाता है फिर रिचा हॉस्पिटल पहुंच जाति है. इससे दुखी होकर विक्रांत हॉस्पिटल से बाहर आता है और सड़क हादसा हो जाती है. फिल्म के आगे का क्लाइमेक्स बहुत दिलचस्प है, जो फिल्म के प्रति दर्शकों को आकर्षित करने वाला है.

फिल्म की कास्ट

फिल्म को लेकर अभिनेता विक्रांत ने बोला कि इस फिल्म की कहानी अलग है और इसकी प्रस्तुति भी बहुत बढ़िया ढंग से की गई है. यह दर्शक फिल्म के ट्रेलर में देख सकते हैं. यह फिल्म मेरे लिए जितना ख़ास होनेवाला है, उतना हीं ख़ास भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के लिए भी है. फिल्म ‘सास अठन्नी बहू रुपईया’ विक्रांत सिंह राजपूत, रिचा दीक्षित, जे नीलम, अनीता रावत के साथ रजनीश झांझी, संतोष श्रीवास्तव, प्रकाश जैस, प्रिया दीक्षित, शबीह फातिमा जाफरी, सिमरन श्रीवास्तव, सोनिया मिश्रा, अंशू तिवारी मुख्य किरदार में हैं. गेस्ट रोल में अंशुमान सिंह राजपूत भी दिखेंगे

 

Related Articles

Back to top button