मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की मौत में पुलिस ने अब तक क्या किया खुलासा, पढ़ें पूरी खबर

अन्नपूर्णा के नाम से प्रसिद्ध भोजपुरी अदाकारा अमृता पांडे कथित तौर पर 27 अप्रैल शनिवार को बिहार में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं. अपनी मौत से कुछ घंटे पहले, अदाकारा ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एक गुप्त नोट साझा किया था. 27 वर्ष की अदाकारा ने आदमपुर जहाज घाट स्थित अपने दिव्यधर्मा अपार्टमेंट में खुदकुशी कर ली. मंगलवार को एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक भोजपुरी अदाकारा अमृता पांडे, जिन्हें उनके मंचीय नाम अन्नपूर्णा के नाम से जाना जाता है, बिहार के भागलपुर जिले में अपने घर पर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गईं.

एक्ट्रेस का मृतशरीर 27 अप्रैल को आदमपुर जहाज घाट के दिव्यधर्मा अपार्टमेंट में मिला था. हालाँकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, लेकिन माना जाता है कि 27 वर्षीय अदाकारा ने अपनी जान ले ली है. अपनी मौत से कुछ घंटे पहले, उन्होंने कथित तौर पर अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एक गुप्त संदेश साझा किया था, जिसमें लिखा था, “दो नावों में सवार थी उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डूबा के उसका यात्रा सरल कर दिया” (उनकी जीवन दो नावों पर सवार थी, नाव डुबाने से रास्ता सरल हो गया)”.

मुंबई में रहने वाली अमृता एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भागलपुर आई थीं. एक क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी के अनुसार, जिन्होंने गुमनाम रूप से मीडियाकर्मियों से बात की, अमृता की बहन ने उन्हें अपने कमरे में लटका हुआ पाया. 27 अप्रैल को दोपहर 3:30 बजे. उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अमृता के परिवार में उनके पति चंद्रमणि झांगड़ हैं, जो एक एनीमेशन इंजीनियर के रूप में काम करते हैं.

मंगलवार को एक बयान में, भागलपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आनंद कुमार ने कहा, “पुलिस ने पहले ही अमृता की मृत्यु की जांच के आदेश दे दिए हैं. हमने मौके से सभी मौजूद वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्र किए हैं और उन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है.

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की देखरेख में मुद्दे की जांच बहुत वैज्ञानिक ढंग से की जा रही है हम पीड़िता के परिवार के सदस्यों के बयान भी दर्ज कर रहे हैं. मृत्यु का ठीक कारण जांच पूरी होने के बाद ही पता चल सकेगा. अमृता दीवानापन सहित कई भोजपुरी फिल्मों में दिखाई दी थीं, जहां उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ एक्टिंग किया था. उन्होंने विभिन्न हिंदी फिल्मों और टेलीविजन शो में भी काम किया था.

Related Articles

Back to top button