मनोरंजन

भाबीजी घर पर हैं एक्टर आसिफ शेख ने फिरोज खान की मौत पर तोड़ी चुप्पी

भाबीजी घर पर हैं अभिनेता फिरोज खान के मृत्यु पर उनके फैन्स दुखी हैं. अब साथ काम कर चुके आसिफ शेख ने कहा है कि फिरोज परेशान थे. उनको फिरोज के पड़ोसी से यह जानकारी मिली थी कि परिवार के डिसप्यूट की वजह से वह कठिनाई में हैं. फिरोज ने आसिफ के पास टेलीफोन भी किया था लेकिन वह उठा नहीं पाए. अब उन्हें इस बात का मलाल है. आसिफ ने बोला कि दीपेश के बाद फिरोज का जाना सबके लिए शॉकिंग है.

मानसिक रूप से थे परेशान

फिरोज का मृत्यु गुरुवार 23 मई को यूपी के बदायूं में हो गया. कहा जा रहा है कि हार्ट अटैक ने उनकी जान ली. आसिफ ने कहा मीडिया को बताया, फिरोज को परिवार से जुड़ी कुछ परेशानी थी, इस वजह से वह मुंबई से बाहर शिफ्ट हो गए थे. मुझे यह भी पता चला है कि वह मानसिक रूप से परेशान थे. वह अच्छे आदमी थे जो कि सबको हंसाते थे. वह खाने के शौकीन थे. वह अच्छी मिमिक्री करते थे तो हम उनसे भिन्न-भिन्न एक्टर्स की मिमिक्री करवाते थे, वह हमारे लिए करते भी थे. आशा करता हूं कि वह बेहतर स्थान होंगे.

मिला था आसिफ का दोस्त

हाल ही में हुई एक घटना को याद करके आसिफ बोले, करीब 4-5 दिन पहले मेरा पैकअप हुआ तो एक बंदा आया और मेरे साथ फोटो खिंचानी चाही. मैंने उसके साथ तस्वीर क्लिक करवाई. उसने मुझे कहा कि वह फिरोज का दोस्त है और बदायूं में कुछ ब्लॉक छोड़कर रहता है. मैंने उससे फिरोज के बारे में पूछा तो कहा कि परिवार के झगड़े की वजह से फिरोज ठीक नहीं हैं. मैंने उससे फिरोज का नंबर लिया और सोचा कि बाद में टेलीफोन करूंगा.

फोन न करने का पछतावा

आसिफ बोले, कुछ दिन बाद उनके नंबर से मुझे कॉल आया लेकिन मैं शॉट में था और मुझसे कॉल मिस हो गया. मैं सोचा कि पैकअप के बाद कॉल करूंगा. हम बात नहीं कर पाए. मैं उन्हें टेलीफोन नहीं कर सका, अब मुझे इस बात का पछतावा हो रहा है. काश मैंने उन्हें टेलीफोन करके उनसे बात कर ली होती. शायद उन्हें कुछ आवश्यकता होगी, इमोशनली या फाइनैंशली. मैं सहायता कर सकता था.

दीपेश के बाद फिरोज ने दिया झटका

आसिफ ने कहा कि उन्होंने ‘भाबीजी घर पर हैं’ के डायरेक्टर से फिरोज के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था कि फिरोज अभिनय छोड़ चुके हैं और सेट पर नहीं लौटे. आसिफ बोले, ये हमारे शो के सेट पर सबको झटका देने वाली बात है. पहले हमने दीपेश को खोया अब फिरोज. हम केवल आशा कर सकते हैं कि उनकी दिवंगत आत्मा को शांति मिले.

 

Related Articles

Back to top button