मनोरंजन

भाई अनिल कपूर से कंपेरिजन पर बोले संजय कपूर, कहा…

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर ने अपने दोनों भाइयों अनिल कपूर और बोनी कपूर के साथ बॉन्डिंग पर बात की है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने भाइयों के साथ कॉम्पिटिशन के बारे में भी अपनी राय रखी. संजय ने कबूला कि लोग हमेशा उन्हें भाई अनिल कपूर से कम सफल साबित करने पर तुले रहते हैं.

संजय ने अनिल कपूर के साथ अपने कॉम्पिटिशन के बारे में कहा, ‘मैं  ये नहीं कहूंगा कि कॉम्पिटिशन नहीं है. मैं भी ये बात मानता हूं कि अनिल मुझसे अधिक सक्सेसफुल हैं लेकिन मैं स्वयं को उनसे अधिक खुश मानता हूं. मैं हमेशा मानता हूं ईश्वर मुझ पर मेहरबान रहे हैं. भले ही मैंने उनसे कम अचीव किया है लेकिन मुझे लगता है कि मैं अधिक खुश हूं. मैं हमेशा अच्छे मूड में होता हूं. मैं नहीं कह रहा कि अनिल दुखी रहते हैं या लेकिन मैं कई मायनों में उनसे अधिक सुखी हूं.

भाई बोनी, अनिल कपूर के साथ संजय कपूर.

अनिल और बोनी के साथ बॉन्डिंग पर कहे संजय

संजय ने दोनों भाइयों अनिल और बोनी कपूर के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए कहा, ‘हम साथ रहे हैं, हम दो बेडरूम हॉल वाले घर में साथ रहे हैं जब हमने आरंभ की थी. हमारा परिवार एक-दूसरे के काफी क्लोज है. बेशक फिर आपके अपने बच्चे हो जाते हैं और कई चीजें होती हैं. कई बार ऐसे मौके आए जब मैं अनिल और बोनी से एक या दो महीने तक नहीं मिला लेकिन हम एक-दूसरे की इज्जत करते हैं, एक-दूसरे को प्यार करते हैं. भाइयों के साथ कॉम्पिटिशन की बातों से हमारे बीच कभी कोई अनबन नहीं होती है. फिल्म इंडस्ट्री में ये सब बातें आम हैं और समय के साथ फीकी पड़ जाती हैं.

फिल्म ‘प्रेम’ में तब्बू के साथ संजय कपूर.

संजय को फिल्मों में नहीं मिली सक्सेस

58 वर्ष के संजय फिल्म प्रोड्यूसर सुरिंदर कपूर के बेटे हैं. बोनी और अनिल कपूर उनके बड़े भाई हैं. संजय ने 1995 में फिल्म ‘प्रेम’ से मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

उन्होंने ‘औजार’, ‘राजा’ और ‘सिर्फ तुम’ जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में उनका करियर कोई खास मुकाम तक नहीं पहुंच सका. संजय ओटीटी का रुख कर चुके हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

 

Related Articles

Back to top button