मनोरंजन

भंसाली की हीरामंडी से आया एक और गाना, Tilasmi Bahein फैलाए Sonakshi Sinha ने चलाया जादू

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी ‘हीरामंडी’ वेब सीरीज लंबे समय से चर्चा में है. भंसाली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ से OTT की दुनिया में दस्तक देने जा रहे हैं. ऐसे में संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. कुछ दिनों पहले ‘हीरामंडी’ का पहला गाना ‘सकल बन’ रिलीज किया गया था, जिसमें भव्य सेट के साथ बहुत बढ़िया कलाकारों की जोड़ी ने इस गाने में चार चांद लगा दिया था.गाने में ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा सेख और दिव्या दत्ता ने अपने शाही अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया था. वहीं ‘सकल बन’ को अंधाधुन्ध पॉपुलैरिटी मिलने के बाद ‘हीरामंडी’ के मेकर्स ने सीरीज से दूसरा गाना ‘तिलस्मी बाहें’ रिवील कर दिया है.

सोनाक्षी सिन्हा का दिखा अनोखा अवतार

जी हां, हाल ही में ‘हीरामंडी’ का दूसरा गाना आउट हुआ है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा का ऐसा अवतार देखने को मिला है, जो शायद अब तक कभी किसी ने नहीं देखा होगा. इस पूरे गाने में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऊपर से नजरें नहीं हटने दी हैं. इस गाने में सोनाक्षी गोल्डन साड़ी, गले में हीरों का हार और बालों को कर्ल करके बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. साथ ही वह हाथ में जाम और सिगरेट पकड़े वो अपने कातिलाना डांस से महफिल में आग लगाती दिख रही हैं.सोनाक्षी सिन्हा का ये अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है. रिलीज होते ही इस गाने को फैंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

‘हीरामंडी’ के बारे में

बता दें कि संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ में अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल नजर आएंगी. यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, हालांकि अभी इस फिल्म की स्ट्रीमिंग डेट का घोषणा नहीं किया गया है. अभी फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है.

Related Articles

Back to top button