मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री Divyanka Tripathi ने भोपाल में डाला अपना वोट

टेलीविजन अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने मंगलवार को अपने गृहनगर भोपाल, मध्य प्रदेश के लिए उड़ान भरी और बोला कि वह ‘वोट देने के लिए रवाना’ हैं. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में वोट डालने के लिए अदाकारा अपने पति विवेक दहिया के साथ पहुंचीं. अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज़ सेक्शन के अनुसार नीले चिकनकारी कुर्ता सेट पहने हुए उड़ान से एक वीडियो साझा किया. 7 मई को हुई वोटिंग में मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी ने भी चूना भट्टी स्थित मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान किया उन्होंने सभी लोगों से वोट देने की अपील की बता दें, तीसरे चरण में मध्य प्रदेश की 9 सीटों पर मतदान हो रहा है ग्वालियर, गुना, भिंड, मुरैना, भोपाल, विदिशा, राजगढ़, सागर और बैतूल की जनता पूरे जोश के साथ वोटिंग कर रही है.

वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “वोट डालने के लिए भोपाल जा रही हूं. अपने पति को अपने साथ ले जा रही हूं, वह मेरे ‘सेहत का रखवाला’ हैं.” जिस पर विवेक ने उत्तर दिया, “आपकी सेवा में, मैम.” एक अन्य वीडियो में, दिव्यंका को बार्बी गुलाबी रंग की एथनिक पोशाक पहने देखा जा सकता है, जिसके बाल खुले हैं और गुलाबी बिंदी और मैचिंग लिपस्टिक लगाई हुई है. उन्होंने अपने लुक को सनग्लासेस से पूरा किया.

तेरी मेरी लव स्टोरीज़ की अदाकारा ने वीडियो में कहा, “वोट करने जा रही हूं.” 39 वर्षीय अदाकारा को हाल ही में गिरने के बाद डबल फ्रैक्चर हुआ, जिसके बाद सर्जरी करनी पड़ी. उन्होंने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा की. बाद में, उन्होंने अपनी स्वास्थ्य फायदा यात्रा की एक झलक के साथ एक मार्मिक नोट साझा किया. उन्होंने इस यात्रा के दौरान अपने पति को उनके दृढ़ समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया.

उन्होंने बोला कि ”सर्जरी करवाने से लेकर वापस लौटने तक की अपनी यात्रा को संक्षेप में साझा कर रही हूं. जिस क्षण मैंने अपने दो बहुत पुराने पूर्ण स्नायुबंधन के फटने को ठीक कराने का फैसला लिया, मैंने एक केंद्रित ढंग से काम करके आनें वाले आघात और शांति के लिए अपने शरीर को मजबूत करना प्रारम्भ कर दिया. मैंने अपने फिजियो की सावधानीपूर्वक योजना बनाई ताकि मैं समय पर वापसी कर सकूं. विवेक दहिया एक प्यारे आदमी थे, उन्होंने मेरी मुस्कान को एक पल के लिए भी कम नहीं होने दिया. मेरी समझ से, यदि आप किसी चीज़ को निम्न बिंदु के रूप में नहीं लेते हैं, तो वह नहीं होगी! उन्होंने वीडियो के साथ आगे लिखा, आप गिर सकते हैं लेकिन वापस लौटने के लिए अच्छी योजना बनाए

Related Articles

Back to top button