मनोरंजन

बेटी Nysa Devgan के बर्थडे पर काजोल ने लुटाया बेशुमार प्यार, बोलीं…

एंटरटेनमेंट डेस्क, नयी दिल्ली. बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार किड्स में अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) का नाम भी काफी पॉपुलर है. अक्सर नीसा को लेकर कोई न कोई समाचार सामने आती रहती है. ऐसे में अब जब आज यानी 20 अप्रैल को उनका का बर्थडे है, तो उस पर चर्चा होनी तो बनती है. 

बेटी नीसा देवगन के जन्मदिन के मौके पर भला उनकी मां और कद्दावर अदाकारा कालोज (Kajol) की तरफ से कोई प्रतिक्रिया कैसे सामने नहीं आती. लाड़ली के बर्थडे पर कालोज ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है और नीसा को जन्मदिन की शुभकामना दी

नीसा देवगन को कालोज ने किया बर्थडे विश

बेटी नीसा देवगन के जन्मदिन के खास मौके पर काजोल ने शुभकामना के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है. कालोज ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों के साथ नीसा को बर्थडे विश किया है.

इस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरी डार्लिंग आपको 21वां जन्मदिन बधाई हो. तुम हमेशा खुश रहो और इसी हंसी के साथ हंसती रहो. ये जान लो कि तुम्हें हमेशा-हमेशा प्यार किया जाता है. मेरा चांद जैसा बच्चा, वैसे लास्ट फोटो कुछ ऐसी है, जैसे में तुमको ज्यादातर दिनों में देखती हैं.

इस तरह से काजोल ने नीसा देवगन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के साथ-साथ बेटी पर जमकर प्यार लुटाया है. आलम ये है कि काजोल के इस पोस्ट अनेक फैंस नीस को बर्थडे विश कर रहे हैं.

फिल्मों में डेब्यू करेंगी  नीसा देवगन

सारा अली खान, सुहाना खान और अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स के बाद हर किसी को अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन के मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री डेब्यू का प्रतीक्षा है. अपने माता-पिता की तरह नीसा भी फिल्मी दुनिया में कमाल दिखाने के लिए बेताब हैं. बताया जा रहा है कि कुछ समय बाद वह भी बतौर अदाकारा हिंदी सिनेमा में कदम रख सकती हैं.

Related Articles

Back to top button