मनोरंजन

बेटी की लव लाइफ पर बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे ने की बात

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे ने अपनी बेटी अनन्या पांडे की व्यक्तिगत जीवन पर बात की है. एक साक्षात्कार में चंकी ने बोला है कि वो अपनी 25 वर्ष की बेटी को कंट्रोल नहीं करते और उन्हें अपने निर्णय लेने देते हैं. चंकी ने अपने दम पर मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में स्थान बनाने के लिए अनन्या की प्रशंसा की है.एक साक्षात्कार में चंकी से अनन्या के आदित्य रॉय कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर प्रश्न किए गए थे. उन्होंने इस बारे में कहा, मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है. अनन्या 25 वर्ष की हैं और मुझसे अधिक पैसे कमा रही हैं. वे जो चाहें कर सकती हैं. मैं कैसे अपनी 25 वर्ष की बेटी को कुछ कहने की हौसला कर सकता हूं.

बेटी के इंटिमेट सींस से नहीं परेशानी: चंकी

चंकी को फिल्मों में अनन्या के इंटिमेट सींस करने से भी कोई कठिनाई नहीं है. उन्होंने कहा, मैं इसमें ओके हूं. मैंने हॉलीवुड फिल्मों में भी ऐसे सींस देखे हैं. इसमें कोई हानि नहीं है और हमें ये एक्सेप्ट करना पड़ेगा.चंकी से जब पूछा गया कि क्या उनकी बेटियां उनसे राय मांगती हैं तो उन्होंने कहा, मेरी दोनों बेटियां अपनी मां भावना के करीब हैं. जब उन्हें किसी चीज की आवश्यकता होती है तो वो मुझे कॉल कर लेती हैं. उन्हें जब भी मेरी राय की आवश्यकता पड़े, मैं उपस्थित रहता हूं.

चंकी ने की अनन्या की तारीफ

चंकी ने बेटी अनन्या की प्रशंसा करते हुए कहा, सबसे बड़ा प्राउड मोमेंट वो था जब उसे अपनी पहली फिल्म मिली. मुझे लगता है कि मेकर्स को लगा था कि वो बहुत छोटी है लेकिन जब उसने ऑडिशन दिया तो उसे फिल्म मिल गई. फैमिली प्रेशर की वजह से मैंने उसका एडमिशन न्यूयॉर्क और लॉस एंजिलिस के कॉलेज में कराया था. 6 महीने तक करीब 500 डॉलर्स तक फीस भी भरी क्योंकि लगता था कि पता नहीं मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में यदि कुछ ना हो पाया तो क्या होगा. लेकिन मुझे बहुत खुशी हुई जब उसे अपने दम पर पहली फिल्म मिली.

डेटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं अनन्या

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या ने 2016 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री डेब्यू किया था, पिछले वर्ष उन्हें ‘ड्रीमगर्ल-2’ और ‘खो गए हम कहां’ जैसी फिल्मों में देखा गया था. इन दिनों वे ‘कंट्रोल’ और ‘शंकरा’ जैसी फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं.लव लाइफ की बात करें तो इन दिनों अनन्या आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों ने भले ही अभी तक अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है पर ये कई मौकों पर साथ नजर आते हैं. यहां तक कि अनन्या ने पिछले वर्ष अपना बर्थडे भी आदित्य रॉय कपूर के साथ मालदीव में मनाया था

Related Articles

Back to top button