मनोरंजन

बी-ग्रेड फिल्मों में काम करके तहलका मचा चुकी हैं दीपिका चिखलिया

दीपिका चिखलिया आज अपना 59वां जन्मदिन इंकार रही हैं. टीवी और मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अभिनय का जलवा बिखेर चुकीं दीपिका चिखलिया को हर कोई माता सीता की छवि के तौर पर जानता है. रामानंद सागर की रामायण में माता सीता का भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया को आज हर कोई जानता है. रामानंद सागर की रामायण में माता सीता का भूमिका निभाने वाली दीपिका को खूब पसंद किया गया और उनकी खूब प्रशंसा भी हुई हालांकि, बहुत कम लोग जानते हैं कि माता सीता का भूमिका निभाने वाली दीपिका पहले मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की बी ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था दीपिका चिखलिया एक फिल्म में आतंकी की पत्नी का भूमिका निभाने के कारण काफी विवादों में आ गई थीं. आइए एक नजर डालते हैं इस समाचार पर.


दीपिका चिखलिया ने बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है

जब भी दीपिका चिखलिया की बात होती है तो सभी दर्शकों के मन में माता सीता की छवि सामने आने लगती है, हालांकि बहुत कम लोग जानते हैं कि माता सीता का भूमिका निभाने से पहले दीपिका ने कई बी ग्रेड फिल्मों में काम किया था. | 18 वर्ष की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली दीपिका ने पहले काफी संघर्ष किया था, उन्हें अधिक काम नहीं मिल रहा था, जिसके कारण उन्होंने कई बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम किया. हालाँकि, 20-21 वर्ष की उम्र में उन्होंने माता सीता के भूमिका के लिए ऑडिशन दिया और चुनी भी गईं. जिसके बाद मानो उनकी दुनिया ही बदल गई

एक आतंकी की पत्नी बन गई थी
दीपिका चिखलिया ने एक फिल्म में आतंकी की पत्नी का भूमिका निभाया था रामायण में माता सीता का भूमिका निभाकर एक आतंकी की पत्नी बनने वाली दीपिका को दर्शकों ने एकदम भी पसंद नहीं किया. जिसके चलते दीपिका चिखलिया काफी विवादों में रहीं और कई लोगों ने उनकी जमकर निंदा भी की हालांकि, इसके बाद दीपिका ने ऐसे रोल करने से इनकार कर दिया.


आज 59वां जन्मदिन इंकार रहे हैं

दीपिका चिखलिया आज अपना 59वां जन्मदिन इंकार रही हैं. उनका जन्म 29 अप्रैल 1965 को मुंबई में हुआ था. माता सीता का भूमिका निभाने के बाद मानो दीपिका की पूरी दुनिया ही बदल गई. आज उनके जन्मदिन पर फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button