मनोरंजन

बिग बॉस 17 के बाद फिर विकी जैन संग नजर आएंगी अंकिता लोखंडे

टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे अपने पति विकी जैन के साथ BIGG BOSS 17 में नजर आ चुकी हैं. इस शो में दोनों के बीच केमेस्ट्री से कहीं अधिक उनके बीच के झगड़े अधिक चर्चा में रहे. उनके झगड़ों को देखकर न केवल फैंस बल्कि उनकी फैमिली भी काफी दंग थी. हालांकि, शो समाप्त होने के साथ ही अब उनके बीच सब कुछ लगभग पहले जैसा ही हो गया है. उन्हें पार्टी करते फिर से देखा जा रहा है. इस शो के बाद विकी जैन को भी नयी पहचान मिली है. वहीं, अब एक बार फिर से फैंस को अंकिता और विकी की जोड़ी एक साथ देखने को मिलने वाली है. जी हां, अंकिता और विकी एक नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं. उनका एक नया म्यूजिक एल्बम आने वाला है, जिसका फर्स्ट पोस्टर सामने आ चुका है. इस पोस्टर को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

म्यूजिक एल्बम का फर्स्ट लुक रिवील

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने अपकमिंग म्यूजिक एल्बम का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्ट में अंकिता के साथ उनके पति विकी जैन के साथ नजर आ रही हैं. अंकिता के इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘ला पिला दे शराब’ है. इस पोस्ट के साथ म्यूजिक वीडियो की रिलीज डेट रिवील नहीं की गई है, लेकिन फैंस अब इस गाने को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

कुछ ऐसा है दोनों का लुक

अंकिता लोखंडे और विकी जैन के इस म्यूजिक वीडियो में उनके लुक की बात करें तो उन्हें देखकर आपको फिल्म मुगल-ए-आजम की याद आ जाएगी. पोस्टर में आप देख सकते हैं कि अंकिता ने अनारकली सूट पहना हुआ है और उदास होकर चुपचाप बैठी हुई हैं. उन्होंने माथे पर मांग टीका लगाए पूरा मधुबाला का लुक देती नजर आ रही हैं. वहीं, विकी भैया हाथ में जाम का ग्लास लिए उन्हें निहारते नजर आ रहे हैं. विकी ने इस दौरान काली पैंट और स्काई शर्ट पहनी हुई है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ‘ला पिला दे शराब’ जल्द ही आपकी आत्मा को मोहित करने के लिए तैयार.बता दें कि पोस्टर देखकर जहां कई यूजर्स उनकी प्रशंसा कर रहे हैं तो कई उनका मजाक बनाते दिख रहे हैं

Related Articles

Back to top button