मनोरंजन

बिग बॉस का नया सीजन होस्ट करेगा बॉलीवुड का ये एक्टर

चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस मराठी’ के पश्चात् ‘बिग बॉस OTT’ के सीजन 3 को भी नया होस्ट मिल गया है. इस बार सलमान खान नहीं बल्कि ‘झकास’ अनिल कपूर ‘बिग बॉस OTT’ का नया सीजन होस्ट करने वाले हैं. अपने व्यस्त फिल्म शेड्यूल के चलते सलमान सिर्फ़ टेलीविज़न पर आने वाले BIGG BOSS को होस्ट करने में उत्सुक हैं. तथा यही कारण है कि कुछ वक़्त पहले उन्होंने संजय दत्त और अनिल कपूर के नाम का सुझाव जियो सिनेमा के सामने रखा था. अब अनिल कपूर ने इस शो में सम्मिलित होने के लिए हां कर दी है. जल्द वो ‘बिग बॉस OTT’ के सीजन 3 का प्रोमो शूट करने वाले हैं.

इससे पहले अनिल कपूर ने कलर्स टीवी के लिए ’24’ सीरीज बनाई थी. इस सीरीज में उन्होंने जय सिंह राठोड की किरदार निभाई थी. सलमान खान के BIGG BOSS में भी कई बार मेहमान बनकर उन्होंने शिरकत की थी. किन्तु बतौर होस्ट ये अनिल कपूर का पहला रियलिटी शो होगा. जल्द कलर्स टीवी की ओर से इस बात की ऑफिशियल घोषणा भी की जाएगी. किन्तु अभी उन्होंने एक वीडियो क्लिप के साथ ‘बिग बॉस OTT 3’ के बारे में एक दिलचस्प अपडेट प्रशंसकों के साथ साझा की है.

जियो सिनेमा के आधिकारिक एकाउंट पर साझा किए हुए टीज़र के कैप्शन में लिखा गया है कि BIGG BOSS का नया सीजन देखकर आप सब कुछ भूल जाएंगे. इस वीडियो में बोला जा रहा है कि वो झगड़े आप भूल जाओगे, वो लव स्टोरी आप भूल जाओगे, वो वायरल पल आप भूल जाओगे, BIGG BOSS OTT का अगला सीजन देखकर आप बाकी सब कुछ भूल जाओगे. क्योंकि ये सीजन होगा खास, बिल्कुल झकास. अनिल कपूर का BIGG BOSS OTT जून से आरम्भ होने जा रहा है. मगर इस बार ये शो देखने के लिए प्रशंसकों को जियो सिनेमा का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा.

Related Articles

Back to top button