मनोरंजन

बाढ़ की हालात में आखिर दुबई क्यों गए Salman…

कुछ दिन पहले ही सलमान के घर के बाहर दो शूटरों ने फायरिंग की थी. जिसके बाद से ही अभिनेता के परिवार वाले और उनके फैंस चिंता में आ गए हैं. इस इंसीडेंट के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी और भी बढ़ा दी गई है. इसी बीच अब अभिनेता अपनी बुलेट प्रूफ कार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए थे, जहां से उन्होंने दुबई की फ्लाइट पकड़ी…

कानपुर (इंटरनेट डेस्क). Salman Khan In Dubai: मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री इंडस्ट्री के भाईजान और सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. कुछ दिन पहले ही सलमान के घर के बाहर दो शूटरों ने फायरिंग की थी. जिसके बाद से ही अभिनेता के परिवार वाले और उनके फैंस चिंता में आ गए हैं. हालांकि, सलमान खान फैमिली ने हर किसी को कहा कि अभिनेता पूरी तरह से ठीक हैं और ये अपराधियों ने ये सब केवल अटेंशन पाने के लिए किया था. इस घटना के बाद से सलमान खान पहली बार बाहर दिखें हैं. वो भी अभिनेता इस समय उस राष्ट्र में गए है, जहां पर विशाल ढंग से बाढ़ आई हुई है.

दुबई में बेली डांस इंजॉय कर रहे भाईजान
सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग इंसीडेंट के बाद फैंस के बीच भय फैल गई थी. इस इंसीडेंट के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी और भी बढ़ा दी गई है. इसी बीच अह अभिनेता को पहली बार कहीं बाहर जाते देख गया है. वो टाइट सिक्योरिटी के साथ अपनी बुलेट प्रूफ कार से मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए थे. जहां से उन्होंने दुबई की फ्लाइट पकड़ी और बाढ़ के हालात में वो दुबई पहुंचे. इसके अतिरिक्त सलमान खान का दुबई से उनका एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें वो किसी आराम फरमाते हुए बेली डांस का मजा लेते नजर आ रहे हैं.

पुराने दोस्त से हुई मुलाकात
सलमान खान ने दुबई पहुंचने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें वो अपनी दुबई जाने की वजह को बता रहे हैं. वीडियो की आरंभ में वो कहते है कि, ”मैं दुबई में हूं और कल मैं कराटे कॉम्बैट इवेंट में होऊंगा. इवेंट के बारे में अधिक कुछ नहीं बोलूंगा मैं, लेकिन मैं इस बच्चे को दो वर्ष की उम्र से जानता हूं.” उन्होंने आगे बोला कि इस बच्चे के साथ कुछ वर्ष बाद मेरा कांटेक्ट टूट गया. लकिन दुबई आने पर उन्हें पता चला कि उस कराटे कॉम्बैट का जो प्रेसिडेंट है, वह वही बच्चा है, जिसे वह 2 वर्ष की उम्र से जानते थे. उसका नाम आसिम है.

Related Articles

Back to top button