मनोरंजन

फिल्म ‘मुफासा: द लायन किंग’ इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

क्या आप मुफासा की कहानी से रूबरू होने के लिए तैयार हैं? यदि नहीं है तो हो जाएंगे क्योंकि मुफासा ने बल से दहाड़ने की तैयारी पूरी कर ली है. 20 दिसंबर 2024 को वॉल्ट डिज़्नी स्टूडियो की आनें वाले फिल्म ‘मुफासा: द लायन किंग’ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म की रिलीज में अभी काफी समय है, लेकिन स्टूडियो फैंस की बेसब्री को कम होता देखने के मूड में नहीं है. फैंस को बांधे रखने के लिए स्टूडियो ने सोमवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. फिल्म ‘मुफासा: द लायन किंग’ का जबरदस्त है और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. बच्चों से लेकर बड़ों तक सब जल्द से जल्द फिल्म देखने के लिए उत्साहित बैठे नजर आ रहे हैं.

वॉल्ट डिज़्नी स्टूडियो ने सोमवार को ‘मुफासा: द लायन किंग’ का ट्रेलर लॉन्च किया. इस फिल्म में, स्टूडियो सिम्बा के पिता मुफासा की कहानी दिखाने वाले हैं. ट्रेलर की शुरुआत, बर्फ से ढके पहाड़ की चोटियों से होती है, जहाँ से उगते हुए सूरज का खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है. इसके बाद जंगलों में बनते-बिगड़ते हालातों के बीच छोटे से मुफासा को अपने भाग्य के लिए दौड़ते देखा जा सकता है.

फिल्म ‘मुफासा: द लायन किंग’ 20 दिसंबर 2024 को पूरे विश्व में रिलीज होगी. स्टूडियो इस फिल्म को अंग्रेजी समेत हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज करने वाला है, जो भारतीय प्रसंशकों के लिए अच्छी समाचार है. मूनलाइट के निर्देशक बैरी जेनकिंस ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें मुफासा के रूप में एरोन पियरे, रफीकी के रूप में जॉन कानी, पुंबा के रूप में सेठ रोजेन, टिमोन के रूप में बिली आइचनर, सिम्बा के रूप में डोनाल्ड ग्लोवर, नाला के रूप में बेयोंसे नोल्स-कार्टर शामिल हैं.

 

Related Articles

Back to top button