मनोरंजन

फिल्म बॉर्डर के सीक्वल की रिलीज डेट आई सामने

Border 2 Release Date: साल 1997 में जेपी दत्ता अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बॉर्डर’ लेकर आए थे. इसकी कहानी ही नहीं, बल्कि इसके गानों को भी खूब किया गया. इस फिल्म ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया बल्कि कई अवॉर्ड अपने नाम किए. जेपी दत्ता की ‘बॉर्डर’ को लोग आज भी देखना बहुत पसंद करते हैं. इन दिनों ‘बॉर्डर’ के सीक्वल की काफी समय से चर्चा हो रही है. बीते दिनों समाचार आई थी कि जेपी के निर्देशन में बन रही ‘बॉर्डर’ से सनी देओल का पत्ता इस बार साफ हो जाएगा, लेकिन ये सारी खबरें महज अफवाह थीं. इस बार भी सनी मेजर कुलदीप सिंह चंदपुरी के रूप में दिखाई देंगे. ऐसे में अब ‘बॉर्डर’ के सीक्वल की रिलीज डेट सामने आ चुकी है.

2026 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी फिल्म ‘बॉर्डर 2’

सनी देओल, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, तब्बू और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल 27 वर्ष बाद बनने जा रहा है. ‘बॉर्डर 2’ फिल्म को लेकर लगातार नयी अपडेट्स सामने आ रही है. बीते वर्ष समाचार आई थी कि ‘बॉर्डर 2’ की शूटिंग वर्ष 2024 से प्रारम्भ होगी. लेकिन अब फिल्म को बड़ी अपडेट सामने आ रही है. ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट का घोषणा हो गया है. मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माता भूषण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बॉर्डर 2’ को 2026 में गणतंत्र दिवस के इर्द-गिर्द रिलीज करने की योजना बनाई है.

इस तारीख को रिलीज होगी ‘बॉर्डर 2’

रिपोर्ट के अनुसार, जेपी दत्ता की ‘बॉर्डर 2’ के लिए आपको अभी थोड़ा लंबा प्रतीक्षा करना होगा. ये फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर 23 जनवरी, 2026 को रिलीज होगी. इस तारीख को रिलीज करने के पीछे मेकर्स ने काफी दिमाग लगाया है. इस तारीख को रिलीज करने के पीछे की सबसे बड़ी वजह है लॉन्ग वीकेंड का होना. दरअसल, 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस सोमवार को है. ऐसे में 23 जनवरी को शुक्रवार पड़ रहा है. 23 से ही लॉन्ग वीकेंड प्रारम्भ हो जाएगा, जिसका फिल्म को भरपूर लाभ मिलेगा. बता दें कि अभी मेकर्स की तरफ से फिल्म के रिलीज को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है.

 

Related Articles

Back to top button