मनोरंजन

फिल्म दिल बेचारा का नहीं बनेगा सीक्वल, मुकेश छाबड़ा बोले…

Film Dil Bechara Sequel: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ उनके मृत्यु के बाद 24 जुलाई 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों का इतना रिस्पॉन्स मिला की हॉटस्टार क्रैश हो गया था. ‘दिल बेचारा’ को मुकेश छाबड़ा ने निर्देशित किया था.

फिल्म ‘दिल बेचारा’ को 24 घंटे में 95 मिलियन व्यूज मिले थे, जो वर्ल्ड रिकॉर्ड था. बीते काफी समय से ‘दिल बेचारा’ के सीक्वल को लेकर खबरें आ रही है. मुकेश छाबड़ा ने इस वर्ष की आरंभ में ‘दिल बेचारा’ के सीक्वल को लेकर हिंट दिया था.

इसके बाद से कई यूजर्स इस फिल्म को लेकर भावुक हो गए और बोला कि वे इसका प्रतीक्षा कर रहे थे. वहीं कई यूजर्स सुशांत की स्थान इस फिल्म में किसी और को देखने को लकर भड़क गए. सुशांत के कई फैंस ने ‘दिल बेचारा’ के सीक्वल को लेकर विरोध जताई थी.

अब मुकेश छाबड़ा ने मीडिया शोशा से दिल बेचारा के सीक्वल पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि वो कभी भी इस फिल्म का सीक्वल नहीं बनाएंगे. मुकेश छाबड़ा ने बोला कि हां, मैंने इसके बारे में ट्वीट किया, क्योंकि मैं वास्तव में ‘दिल बेचारा 2’ बनाने की प्लानिंग कर रहा था.

उन्होंने कहा, ‘दिल बेचारा’ मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है, क्योंकि इससे बहुत सारे इमोशंस जुड़े हैं और निश्चित रूप से सुशांत. इसलिए मुझे एहसास हुआ कि मुझे उस फिल्म को नहीं छूना चाहिए. मैं एक फिल्म बना रहा था, जिसका नाम ‘दिल बेचारा 2’ रखना चाहता था, लेकिन वो टाइटल हमारे सुशांत का होगा. मैं उस नाम का इस्तेमाल नहीं करना चाहता. मैं अब कभी भी उस फिल्म को भुनाना नहीं चाहता. मैं उसकी सुंदरता को बरकरार रखना चाहता हूं.

बता दें कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ सुशांत सिंह राजपूत के मृत्यु के एक महीने बाद रिलीज हुई थी. इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा ने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था. वहीं संजना सांघी ने भी इस फिल्म से मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री डेब्यू किया था.

Related Articles

Back to top button