मनोरंजन

फिल्मों की असफलता पर छलका कृति का दर्द, बोलीं…

अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म ‘क्रू’ की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में दर्शकों को उनका भूमिका काफी पसंद आ रहा है. ‘क्रू’ से पहले कृति की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही थी. हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान कृति अपनी फिल्म के अतिरिक्त मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों के हालात पर खुलकर बातें करती नजर आईं.

असफलता के लिए अदाकारा जिम्मेदार 

कृति सेनन धीरे-धीरे मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल रही हैं, लेकिन उनके लिए यह यात्रा एकदम भी सरल नहीं रहा है. कृति कहती हैं, ‘देखिए फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर फिल्मों की असफलता के लिए अभिनेत्रियों की उत्तरदायी ठहरा दिया जाता है. जबकि ऐसा एकदम नहीं है. किसी भी फिल्म का हिट होना या फ्लॉप होना किसी एक आदमी के हाथ में नहीं रहता है. इसके लिए पूरी टीम जिम्मेवार होती है.

ट्रोल से नहीं पड़ता फर्क 

कृति सेनन अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘मेरे साथ कई बार ऐसा हो चुका है. मैंने काफी बार सुना है कि फलां फिल्म मेरी वजह से फ्लॉप हुई है. पहले मुझे इस बात से काफी तकलीफ होती थी, लेकिन अब मुझे फर्क नहीं पड़ता है. मुझे अब आदत हो गई है. फिल्म इंडस्ट्री और इंडस्ट्री के बाहर भी किसी भी चीज के लिए लड़कियों पर इल्जाम लगा देना सरल होता है. आप देख लीजिए क्रिकेट के मैदान से लेकर हर स्थान असफलता के लिए लड़कियों को तुरंत लोग ब्लेम कर देते हैं.

कृति का वर्क-फ्रंट 

कृति सेनन की फिल्म ‘क्रू’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और करीना कपूर अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के अतिरिक्त आने वाले दिनों में कृति काजोल के साथ फिल्म ‘दो पत्ती’ में दिखाई देंगी.

Related Articles

Back to top button