मनोरंजन

फिर शुरू हुई शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य के बीच अफेयर की चर्चा

फिल्म जगत में काफी दिनों से नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला का नाम एक साथ लिया जा रहा है. बोला जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दोनों के बीच कुछ-कुछ होने की अफवाहों को एक बार फिर से हवा मिल गई है. इस कथित अफेयर को सच बताने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बार भी उसी तरकीब का इस्तेमाल किया है, जिसे कुछ महीनों पहले इस्तेमाल किया था. आइए जानते हैं कि क्या है दोनों से जुड़ा ताजा मुद्दा और क्यों अफवाहों का बाजार एक बार फिर से गर्म है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे लगाया पता!

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की नयी इंस्टाग्राम पोस्ट ने फिर से हड़कंप मचा दी है. दोनों की पोस्ट में समानता देखकर, सोशल मीडिया यूजर्स इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि दोनों के बीच कुछ पक रहा है. दरअसल, शोभिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जीप सफारी की एक तस्वीर अपलोड की है. वहीं, नागा चैतन्य ने भी अपने हैंडल पर घूमने के दौरान की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह सूर्यास्त का आनंद लेते दिख रहे हैं. यह तस्वीर भी किसी जंगल के क्षेत्र की दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया यूजर्स का बोलना है कि यह दोनों फोटोज़ एक ही स्थान की है.

पहले भी अपनाया था यही तरीका

सोशल मीडिया यूजर्स पहले भी शोभिता और नागा की पोस्ट में समानता देख चुके हैं. दरअसल, शोभिता धुलिपाला ने पिछले वर्ष अमेरिकी अदाकार मैथ्यू मैक्कनौगी की पुस्तक की फोटो साझा की थी. उस फोटो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को नागा की एक इंस्टाग्राम पोस्ट याद आ गई थी. नागा चैतन्य भी उसी पुस्तक की तस्वीर को पहले अपलोड कर चुके थे. उस समय भी दोनों के बीच अफेयर होने की जमकर चर्चा हुई थी.

सामंथा रुथ प्रभु से लिया था तलाक

नागा चैतन्य ने 7 अक्तूबर, 2017 को  सामंथा रुथ प्रभु से विवाह की थी. वर्ष 2009 में फिल्म ‘ये माया चेस्वे’ के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. विवाह के चार वर्ष बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का निर्णय किया था. लोग इन दोनों की जोड़ी पर खूब प्यार बरसाते थे

Related Articles

Back to top button