मनोरंजन

फाइनल में पहुँच गई रणबीर कपूर की फुटबॉल टीम

रणबीर कपूर भारतीय सुपर लीग फुटबॉल टीम मुंबई सिटी एफसी के को-ओनर हैं. कल यानी सोमवार को उनकी टीम ने एफसी गोवा को हराकर जीत हासिल की और फाइनल में पहुंच गई. मैच के दौरान रणबीर और आलिया अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंचे. मैच के बाद रणबीर पत्नी आलिया के साथ सभी प्लेयर्स से मिलते दिखाई दिए. कपल की फोटोज़ और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बता दें, इस दौरान रणबीर व्हाइट टी-शर्ट-ग्रे जॉगर्स और व्हाइट स्पोर्ट शूज पहने नजर आए.

 

अपनी टीम के जीतने से रणबीर और आलिया बहुत खुश दिखाई दिए. जीत के बाद रणबीर अपनी टीम की टी-शर्ट को हाथ में उठाकर फील्ड में घूमते नजर आए. आखिर में अभिनेता सभी खिलाड़ियों से गले मिले और सभी को जीत की शुभकामना दी.

रणबीर और आलिया के प्रोजेक्ट्स

रणबीर के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, वो अंतिम बार फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आए थे. फिल्म में रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ रणबीर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी. वहीं अब वो डायरेक्टर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में राम का भूमिका निभाएंगे. फिल्म की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है. हाल ही में फिल्म के सेट की कुछ फोटोज़ वायरल हुई थीं. बता दें, रणबीर के साथ सीता के रोल में साउथ अदाकारा साई पल्लवी नजर आएंगी.

वहीं केजीएफ स्टार यश इसमें रावण का रोल निभाते दिखेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो बॉबी देओल और विजय सेतुपति जैसे एक्टर्स भी फिल्म में नजर आ सकते हैं.

रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ के सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ में डबल रोल में दिखाई देंगे. वहीं आलिया के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास ‘जिगरा’ फिल्म है. इसके अतिरिक्त वो संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ का हिस्सा हैं. आलिया ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में भी नजर आएंगी.

 

Related Articles

Back to top button