मनोरंजन

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाह पर Rajkummar Rao ने तोड़ी चुप्पी, कहा…

एक्टर राजकुमार राव इन दिनों फिल्म श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने को लेकर ट्रेंड में हैं. इस मूवी में उनके लुक और डेडिकेशन को लेकर काफी प्रशंसा हो रही है. हालांकि इस फिल्म के अतिरिक्त वह अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में हैं. राजकुमार को लेकर अफवाह उड़ी है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है. अब अभिनेता ने इस पर खामोशी तोड़ी है.

  एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैंा . इसका कारण उनके फिल्मी प्रोजेक्ट से अधिक लुक्स हैं, जिस कारण वह जबरदस्त ढंग से ट्रोल किए जा रहे हैं. अभिनेता की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई, जिसमें उनका फेस और चिन कुछ अलग नजर आ रहे थे.

प्लास्टिक सर्जरी पर राजकुमार राव ने तोड़ी चुप्पी

वायरल हुई फोटो में राजकुमार राव का चेहरा पहले से मैच्योर नजर आ रहा था. उनकी ठुड्डी थोड़ी लंबी नजर आ रही थी. फोटो ने नेटिजन्स को दंग कर दिया कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है. उनके नए लुक की तुलना ‘फाइटर’ के विलन ऋषभ सहवानी से होने लगी. वहीं, कुछ ने अभिनेता का फेस कंपेरिजन कुछ हॉलीवुड एक्टर्स से भी किया. अब ‘स्त्री’ अभिनेता ने प्लास्टिक सर्जरी की खबरों पर खामोशी तोड़ी है.

राजकुमार राव ने सर्जरी का कहा सच

इंडिया टुडे को दिए साक्षात्कार में राजकुमार राव ने कहा, ”अगर आपने मेरी एक वायरल तस्वीर देखी है, तो मैं आपको बता दू कि वह आदमी मेरी तरह एकदम भी नहीं लग रहा है. यह सचमुच मेरे लिए दिलचस्प और फनी था क्योंकि मैं इस तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है. मुझे लगता है किसी ने शरारत की है.

स्किन के लिए करवाए हैं फिलर्स

उन्होंने कहा, ”लोग प्लास्टिक सर्जरी जैसे बड़े शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे, लेकिन मैं कभी भी इन अफवाहों के घेरे में नहीं आया. मैंने 8 वर्ष पहले ठोडी पर फिलर्स करवाया था क्योंकि मुझे कॉन्फिडेंट दिखना था. बस उतना ही.

राजकुमार राव का वर्कफ्रंट

राजकुमार राव की झोली में डायरेक्टर शरण शर्मा की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ है. अभिनेता की ये फिल्म जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ होगी. इसके अतिरिक्त वह तुषार हीरानंदानी की फिल्म ‘श्रीकांत’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह ब्लाइंड पर्सन के रोल में हैं. अब तक के आए इस फिल्म के वीडियो में राजकुमार को उनकी अभिनय के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं.

Related Articles

Back to top button