मनोरंजन

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर नोरा फतेही ने कह दी ये बात

एंटरटेनमेंट डेस्क, नयी दिल्ली. नोरा फतेही मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की डांस डीवा हैं. अदाकारा का हर गाना आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. नोरा फतेही ने इंडस्ट्री में ये मुकाम अपने दम पर हासिल किया है. हालांकि, कई बार दूसरे सेलेब्स की तरह उन्हें भी ट्रोलिंग का सामना कर पड़ता है. नोरा फतेही को लेकर कई बार प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहें उड़ चुकी हैं. जिस पर अदाकारा ने अब रिएक्ट किया है.

नोरा फतेही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा बटोरती हैं. फिल्म और गानों के अतिरिक्त अदाकारा सोशल मीडिया पर अपने क सर्जरी पर नोरा का बयान

नोरा फतेही ने हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों को लेकर बात की. मीडिया संग वार्ता में अदाकारा ने कहा, “दुर्भाग्य से ये वो चीजें हैं जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं. वे केवल सोशल मीडिया एल्गोरिदम गेम खेल रहे हैं. किस्मत से मुझे एक अच्छी बॉडी मिली है और मुझे इस पर गर्व है. मैं इससे शर्मिंदा नहीं हूं.

 

पैपराजी पर भड़कीं नोरा

नोरा फतेही ने वार्ता में इसके अतिरिक्त पैपराजी कल्चर को लेकर भी बात की. अदाकारा ने इल्जाम लगाया कि पैपराजी जानबूझकर उनके बॉडी पार्ट्स पर कैमरा फोकस करते हैं. अदाकारा ने कहा, “मुझे लगता है उन्होंने पहले कभी ऐसा हिप नहीं देखा है. जो है सो है.मीडिया केवल मेरे साथ ही ऐसा नहीं करती, बल्कि दूसरे एक्ट्रेसेस के साथ भी ऐसा करती है.

कैमरा जूम करने पर लगाई लताड़

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “हो सकता है कि वे आपके हिप पर जूम न करें, क्योंकि ये उन्हें एक्साइटिंग न लगता हो, लेकिन वे फालतू में शरीर के दूसरे पार्ट्स पर कैमरा जूम करते हैं. कभी-कभी, मुझे लगता है कि जूम करने के लिए कुछ भी नहीं है, तो वो फिर किस चीज पर फोकस कर रहे हैं?”

Related Articles

Back to top button