मनोरंजन

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब, बोले…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘श्रीकांत’ के प्रमोशन पर जुटे हुए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो वायरल हुई जिसके बाद से यह चर्चा प्रारम्भ हो गई कि अभिनेता ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.

अब इस मुद्दे पर सफाई देते हुए एक साक्षात्कार में अभिनेता ने बोला कि उन्होंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई. उन्होंने वह फोटो देखा और इस पर हो रही बहस उन्हें बहुत फनी लगी.

राजकुमार का यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है. फैंस इसे देखकर दावा कर रहे हैं कि अभिनेता ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.

एडिट की गई है वो फोटाे
इंटरव्यू में अभिनेता ने कहा, ‘आपने स्वयं यदि वो तस्वीर देखी हो तो, वो मेरे जैसी लग भी नहीं रही. ये बहुत फनी है क्योंकि वो मैं हूं ही नहीं. मुझे लगता है कि किसी ने मेरे साथ प्रैंक किया है. मुझे पक्का विश्वास है कि वो फोटो एडिट की गई है. इस फोटो में मैं एक दम के-पॉपस्टार जैसा लग रहा हूं.

8 वर्ष पहले करवाया था फिलर वर्क
इंटरव्यू में अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्हाेंने अपने करियर की आरंभ में कॉन्फिडेंट दिखने के लिए चिन फिलर करवाया था. राजकुमार ने कहा- ‘जब मैंने करियर की आरंभ की थी तब लोग मेरे लुक्स पर कमेंट करते थे. करीब 8-9 वर्ष पहले, मैंने फिलर वर्क करवाया था चिन पर. ऐसा मैंने कॉन्फिडेंट फील करने के लिए करवाया था.

राजकुमार की अगली फिल्म ‘श्रीकांत’ में उनके साथ साउथ की अदाकारा ज्योतिका और अलाया एफ नजर आएंगी.

दिलजीत के कॉन्सर्ट से वायरल हुआ था फोटो
राजकुमार का यह फोटो दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट से वायरल हुआ था. इसमें उनकी चिन बहुत शार्प नजर आ रही है. इसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर यह चर्चा प्रारम्भ हो गई थी कि राजकुमार ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.

10 मई को रिलीज होगी ‘श्रीकांत’
वर्कफ्रंट पर राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म ‘श्रीकांत’ है, जो 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत कहा की बायोपिक है.

इसके अतिरिक्त उनकी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है. इस फिल्म में राजकुमार के अपोजिट जाह्नवी कपूर नजर आएंगी.

 

Related Articles

Back to top button